अंकल ने सांड को बेवजह मारा पीछे से डंडा, तो जानवर ने गुस्से में लिया ऐसा बदला – देखें Viral Video


Viral Video: अंकल ने सांड को खींचकर मारा डंडा तो पलटकर ऐसे लिया बदला

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक गुस्सैल सांड (Angry Bull) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक बुजुर्ग व्यक्ति ने बिना किसी वजह से सड़क किनारे खड़े सांड पर पीछे से डंडा मार दिया. सांड गुस्से में पलटा और सींग मारकर (Bull Attacks Old Man) बुजुर्ग को गिरा दिया. जमीन पर गिराकर सांड दूर निकल गया. आपने कुत्ते और बिल्ली के कई क्यूट वीडियो देखे होंगे. लेकिन इस तरह का वीडियो शायद आप पहली बार देखें. 

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे सांड शांति से खड़ा था. तभी एक बुजुर्ग व्यक्ति आया और उसने पीछे से उसको डंडा मार दिया. डंडा पड़ने के बाद सांड गुस्सा गया और उसकी तरफ पलटा. वो भागते हुए शख्स के पास गया और सींग से उसको हवा में उछाल दिया और उसको जमीन पर गिरा दिया. जब तक शख्स खड़ा हो पाता, तब तक सांड दूर निकल गया था.

देखें Viral Video:

सीसीटीवी के टाइम स्टैम्प को देखें तो यह वीडियो 26 सितंबर का बताया जा रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को 8 अक्टूबर को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 45 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोग इस वीडियो को देखकर हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं….





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply