अजगर और बिल्ली के बीच हुई जंग, बीच में आई महिला तो लिपट गया पैर में और फिर… देखें Viral Video


ऑस्ट्रेलिया Australia में एक महिला के पैर से अजगर लिपट (Python Coiled Around Woman’s Leg) गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह खतरनाक वीडियो (Horrifying Video) काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. पैर पर अजगर लिपटने के बाद एक दक्षिणपूर्वी क्वींसलैंड महिला ने पुलिस को कॉल कर मदद मांगी. पैर से लिपटने के बाद अजगर उसके पैर नहीं छोड़ रहा था. याहू न्यूज के अनुसार, महिला द्वारा अजगर को बिल्ली से छुड़ाए जाने के कुछ ही समय बाद यह घटना हुई.

यह भी पढ़ें

डरा देने वाले वीडियो में महिला के पैर पर अजगर लिपटा हुआ है और पुलिस ऑफिसर उसको छुड़ाने की कोशिश कर रही हैं. क्वींसलैंड पुलिस ने इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है. अजगर को सामने देखकर लोग खौफ खा जाते हैं, लेकिन महिला शांति से खड़ी रही और झुककर पैर से निकालने की कोशिश करने लगी. ब्रिस्बेन टाइम्स के अनुसार, अजगर को तीन मीटर या लगभग 10 फीट मापा गया.

वीडियो में पुलिसकर्मी द्वारा सुना जा सकता है, ‘आप इस अजगर को पीट रही हैं.’ महिला ने पुलिस को कॉल करके बुलाने के लिए माफी मांगी और कहा कि उनकी मदद की बगैर यह काम नहीं हो सकता था. अगर ने बड़ी जोर से महिला के पैर को पकड़ा हुआ था.

घटना के वक्त एक पुलिस वाले ने इसे “सबसे दिलचस्प काम” बताया.

देखें Viral Video:

वीडियो को आखिर में महिला शांति से अजगर को उठाती हैं. जब पुलिस अधिकारी ने पूछा कि क्या है पालतू है तो महिला ने जवाब दिया कि नहीं यह जंगली है. इतना सुनकर पुलिस अधिकारी घबरा गई. उन्होंने कहा, ‘क्या! सच में. हे भगवान.’ 

अजगर गैर विषैले सांप होते हैं जो अपने शिकार को मरोड़ कर मार देते हैं. वे दुनिया के सबसे बड़े सांपों में से कुछ हैं, और लंबाई में 30 फीट से अधिक बढ़ सकते हैं.



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply