अनुष्का शर्मा ने फेस मसाज कराते हुए शेयर किया वीडियो, विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन


भारत में कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन की वजह से लोग अपनी मनपसंद चीजों से काफी दूर हैं। खतरे को देखते हुए सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी अपने घरों में ही  परिवार संग समय बिता रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि लॉकडाउन में पिछले चार महीने से ज्यादा समय से घर में रह रहीं अनुष्का को सैलून की याद आ रही है क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक महिला से अपने चेहरे की मसाज करवाती दिख रही हैं। इस पर उनके पति और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रिएक्शन भी दिया है।

इस वीडियो में अनुष्का के चेहरे के लेफ्ट साइड में महिला मसाज कर रही है। एक्ट्रेस ने इस पर कैप्शन लिखते हुए कहा कि, ‘सो रिलेक्सिंग।’ उन्होंने आगे लिखा कि वो भी क्या समय था जब कोई तुम्हारा चेहरा टच करता था तो काफी रिलैक्स फील होता था। संध्या शेखर मेकअप शुरू करने से पहले फेस मसाज कर रही हैं। इस वीडियो पर विराट कोहली ने कमेंट में हंसने और लव वाला इमोजी कमेंट किया है।

 

हालांकि यह पुराना वीडियो है जो लॉकडाउन लागू से पहला बनाया गया था। उस समय लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग रखने की जरूरत नहीं पड़ रही थी। कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड सेलेब्स शूटिंग से दूर हैं। हालांकि अब धीरे-धीरे ही सहीं लेकिन सभी गाइडलाइंस को ध्यान में रखकर शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस महीने के शुरुआत में अनुष्का ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि विराट खाना खाना से पहले उसका वजन तोलते हैं और अपने मापदंड के हिसाब से ही खाते हैं।

वर्ल्ड कप सुपर लीग: थर्ड अम्पायर करेगा फ्रंट-फुट नो बॉल की निगरानी 
 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply