अमेरिका की एनालिटिक्स कंपनी ब्लू एकॉर्न आईसीआई को खरीदेगी इंफोसिस, 915 करोड़ रुपए में हुआ सौदा


नई दिल्ली14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इंफोसिस के मुताबिक इस सौदे में मैनेजमेंट इंसेंटिव और बोनस भी शामिल है।

  • चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में पूरा हो सकता है सौदा
  • इंफोसिस को क्रॉस तकनीक क्षमता बढ़ाने में मदद मिलेगी

देश की दिग्गज आईटी कंपनी इंफोसिस अमेरिका की एनालिटिक्स कंपनी ब्लू एकॉर्न आईसीआई को खरीदने जा रही है। यह सौदा 125 मिलियन डॉलर करीब 915 करोड़ रुपए में हुआ है। रेगुलेटरी फाइलिंग के जरिए इंफोसिस ने यह जानकारी दी है। इंफोसिस का कहना है कि इससे कंपनी के ग्राहकों को दी जा रही सेवाएं और बेहतर होंगी। कंपनी का कहना है कि वह अपने ग्राहकों के डिजिटल बदलाव के सफर में मदद के लिए वचनबद्ध है।

इंफोसिस की क्रॉस-तकनीक क्षमता में बढ़ोतरी होगी

रेगुलेटरी फाइलिंग में कहा गया है कि ब्लू एकॉर्न आईसीआई के पास बेहतर ग्राहक अनुभव, डिजिटल कॉमर्स, एनालिटिक्स और अनुभव आधारित कॉमर्स सेवाएं हैं। इससे इंफोसिस की क्रॉस-तकनीक क्षमता में महत्वपूर्ण बढ़ोतरी होगी। इंफोसिस के मुताबिक, यह सौदा 125 मिलियन डॉलर में हुआ है। इसमें मैनेजमेंट इंसेंटिव और बोनस भी शामिल है। यह सौदा वित्त वर्ष 2021 की तीसरी तिमाही में पूरा हो सकता है।

ब्लू एकॉर्न की टीम का स्वागत: रवि कुमार

इंफोसिस के प्रेसीडेंट रवि कुमार एस. का कहना है कि अपने ग्राहकों की डिजिटल प्राथमिकताओं को पूरा करने के इंफोसिस के सफर में ब्लू कॉर्न आईसीआई की खरीदारी एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन साबित होगी। उन्होंने कहा कि हम ब्लू एकॉर्न आईसीआई और इसकी लीडरशिप टीम का इंफोसिस परिवार में स्वागत करने को लेकर रोमांचित हैं।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply