अर्जुन कपूर हुए कोरोना पॉजिटिव, कहा- मैंने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है


अर्जुन कपूर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। अर्जुन ने पोस्ट लिखा, ‘यह मेरी ड्यूटी है कि मैं आपको बताऊं कि मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं पूरी तरह से ठीक हूं और मेरे अंदर इसके कोई लक्षण नहीं है। मैंने खुद को घर में आइसोलेशन पर रखा है। इसके लिए मैंने डॉक्टर और बीएमसी से सलाह ली है। मैं आप सभी को सपोर्ट करने के लिए धन्य्वाद कहता हूं। मैं आपको अपनी हेल्थ अपडेट देता रहूंगा।’

अर्जुन के इस पोस्ट के बाद सभी उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं।

 

कुछ दिनों पहले ही अर्जुन ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। कुछ दिनों पहले ही अर्जुन ने सेट से अपनी फोटो शेयर की थी। इस फिल्म में अर्जुन के अलावा जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। 

 

फिलहाल अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। फिल्म के भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम समेत कई लोग प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बता दें कि कुछ महीनों पहले बोनी कपूर का स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। हालांकि उनका पूरा परिवार पूरी तरह से सुरक्षित था और सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।
 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply