इस फेस्टिव सीज़न घर लायें मर्सिडीज और अनलॉक करें सेलिब्रेशन की ख़ुशियों को


14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन ने भले ही एक अस्थायी समस्या उत्पन्न कर दी हो, लेकिन आने वाला ये त्योहार का सीज़न लोगों के लिए एक खुशी और सकारात्मक शुरुआत ला रहा है। सालों से भारत में त्योहार और उत्सव मनाने की परंपरा चली आ रही है जो कि अकेले नहीं बल्कि अपने परिवारजनों के साथ मिल कर मनाया जाता है।

और यही वो समय होता है जब आप परिवार और दोस्तों के साथ मिलते हैं, स्वादिष्ट पकवानों और उनके साथ मीठी यादों का आनंद लेते हैं। इसके साथ ही यही वो समय होता है जब आप त्योहार के अंत तक- नयी खरीददारी करते हैं।

इस फेस्टिव सीज़न घर लायें मर्सिडीज और अनलॉक करें सेलिब्रेशन की ख़ुशियों को

वैश्विक महामारी के चलते लोग कई महीनों से घर में कैद होने को मजबूर हो गए हैं। इसी के चलते ये फेस्टिवल सीज़न लोगों को लोगों के जीवन में खुशियों की सौगात ले कर आयेगा। आने वाले फेस्टिवल्स ने निश्चित रूप से मूड को हल्का कर दिया है और चारों ओर खुशी और उत्साह की एक लहर लाया है।

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि भारत में फेस्टिव सीजन को नई शुरुआत के लिए शुभ समय माना जाता है; चाहे वह एक नया व्यवसाय हो या एक नई खरीद लोग उत्सव के समय के आसपास ही सबसे महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए धैर्यपूर्वक इंतज़ार करते हैं।

इस पूरे उत्साह के साथ, मर्सिडीज-बेंज यहां आशा की एक नई किरण की पेशकश करने और अपने अनुकरणीय उत्पादों और एक इनोवेशन ओनरशिप के साथ जीवन का जश्न मनाने के लिए भरपूर मात्रा में एक वजह दे रहा है। जैसा कि देश ने “अनलॉक” चरण को अपनाया है, फेस्टिवल सीज़न केवल नई आकांक्षाओं, इच्छाओं और अनुभवों को अनलॉक करने के लिए ज्यादा मार्ग प्रदान करेगा।

इस अवसर को और भी रोमांचकारी बनाने के लिए, भारत की सबसे बड़ी लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज,अपने अनलॉक मर्सिडीज-बेंज के साथ अनलॉक समारोह ’की शुरुआत कर रही है। जो ग्राहकों की भावनाओं से जुड़ती है और उन्हें छुट्टियों के मौसम को आकर्षक बनाने के लिए प्रेरित करती है।

इस फेस्टिव सीज़न घर लायें मर्सिडीज और अनलॉक करें सेलिब्रेशन की ख़ुशियों को

अनलॉक सेलिब्रेशन के साथ अपनी मर्सिडीज-बेंज को अनलॉक करें

मर्सिडीज-बेंज कई लोगों के लिए सपनों की कार रही है। वर्षों से, यह अपने इक्लेक्टिक मॉडल के साथ कई भारतीयों के विश्वास और प्यार को जितने में कामयाब रही है, जो स्टेटस, लक्झरी, यूटिलिटी और व्यावहारिकता पर उच्च स्कोर करती हैं। यही कारण है कि मर्सिडीज-बेंज के मॉडल्स आज भी खुद के लिए या अपने प्रियजन के लिए सबसे बेहतर फेस्टिव गिफ्ट के रूप में पहचाने जाते हैं।

इस अवसर पर, मर्सिडीज-बेंज इंडिया के एमडी और सीईओ, मार्टिन श्वेनक ने कहा, “ग्राहक हमारी सभी गतिविधियों के केंद्र में हैं और यह हमारी कोशिश है कि हम उनकी इच्छाओं और आकांक्षाओं को सुनें और उन्हें हमारे उत्पादों और ब्रांड के ऑफर्स से उत्साहित रखें। क्योंकि फेस्टिव सीजन की शुरुआत के साथ बाजार धीरे-धीरे खुलते हैं, यही वह समय भी है जब ग्राहक जश्न मनाना चाहते हैं और हम आशावादी हैं कि यह बाजार की भावनाओं को गति देगा। ”

फेस्टिव सीजन के दौरान ग्राहक उठा सकते हैं इन ऑफर्स का लाभ

आकर्षक ईएमआई, सावधानीपूर्वक प्लान किये गए फाइनेंस के साथ, इस फेस्टिव सीज़न में, आप न केवल अपने पसंदीदा मर्सिडीज को सबसे आकर्षक और जीरो कोस्ट ईएमआई में ला सकते हैं, बल्कि केवल 3 सालों में इस कार के मालिक भी बन सकते हैं। मर्सिडीज-बेंज ने अपने तीन क्लासिक वेरिएंट पर 7.99% के आकर्षक आरओआई पर किफायती ईएमआई ऑफर की पेशकश की है।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply