कमला हैरिस बोलीं- कोरोना वैक्सीन के लिए सिर्फ ट्रंप के भरोसे नहीं बैठ सकते


डेमोक्रेटिक उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने शनिवार को कहा कि वह कोरोना वायरस वैक्सीन के लिए अकेले डोनाल्ड ट्रंप पर भरोसा नहीं करेंगी। उन्होंने कहा कि वह जिसके बारे में बात कर रहे हैं वह एक “विश्वसनीय स्रोत” होना चाहिए जो “प्रभावकारिता और विश्वसनीयता की बात करे। सीएनएन के साथ एक साक्षात्कार में, हैरिस ने कहा कि राष्ट्रपति चुनावों से पहले वैकसीन को अनुमोदित और वितरित किया जाना हमारे लिए मुद्दा बनता जा रहा है।

हैरिस ने कहा कि “मैं कहूंगी कि मैं डोनाल्ड ट्रम्प पर भरोसा नहीं करूंगी और वह जिसके बारे में बात करें वह एक “विश्वसनीय स्रोत” होना चाहिए जो “प्रभावकारिता और विश्वसनीयता की बात करे। वरना मैं उनकी बात पर भरोसा नहीं मानूंगा।”

अमेरिका में नवंबर में राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति पद के चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में डेमोक्रेट्स और रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार एक-दूसरे पर निशाना साधने में जुटे हुए हैं। 

हाल ही में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बिडेन और कमला हैरिस ने रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हमला बोलते हुए कहा था कि उन्हें राष्ट्रपति पद की समझ नहीं है। जो बिडेन ने अमेरिका में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर ट्रंप को घेरा। उन्होंने कहा, देश में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के पीछे की वजह ट्रंप का सही समय पर फैसला नहीं लेना है। साथ ही उन्होंने कहा, ट्रंप देश में हो रहे प्रदर्शनों के लिए भी जिम्मेदार हैं। उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने ट्रंप की कोरोना स्थिति को संभालने और नस्लवाद विरोधी प्रदर्शनों को लेकर उनकी प्रतिक्रिया की कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा, ट्रंप को राष्ट्रपति पद की समझ नहीं है।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply