कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय और कमलनाथ को बताया चुन्नू-मुन्नू, कहा- दोनों बड़े कलाकार


मध्य प्रदेश के विधानसभा उपचुनाव के पहले कांग्रेस-बीजेपी के नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। इस बीच, बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर तंज कसा है। विजयवर्गीय ने दोनों को चुन्नू-मुन्नू बताते हुए कहा है कि दोनों की विधानसभा चुनाव के दौरान हुईं रैलियों में 50-100 लोग ही आते थे। विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए दिग्विजय और कमलनाथ को कलाकार तक बता दिया।

मध्य प्रदेश में एक रैली को संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ”दोनों चुन्नू-मुन्नू (दिग्विजय-कमलनाथ) इतने कलाकार हैं कि जब विधानसभा चुनाव हो रहे थे तो मैं भी देख रहा था कि चुन्नू और मुन्नू की सभा में कितनी भीड़ है। मैं देख रहा था कि चुन्नू-मुन्नू की सभा में कभी 50 तो कभी 100 लोग होते थे। लोग इनकी सभा में आते ही नहीं थे।”

विजयवर्गीय ने आगे कहा कि फिर उन्होंने सिंधियाजी को पकड़ा और अपना वचनपत्र दे दिया। उन्होंने भी अपने बांहें ऊंची करके कहा कि हां हम आठ दिन में कर्ज माफ कर देंगे। इसके बाद, 8 दिन निकल गए और फिर आठ महीने निकल गए, तब सिंधियाजी ने कहा कि कमलनाथ आपने मुझसे कहलाया था कि कर्ज माफ होगा, बोनस मिलेगा और बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिलेगा। क्या हो गया? तो उन्होंने कहा कि चलो-चलो अभी पैसा नहीं है, आगे देखते हैं। बीजेपी के महासचिव ने आगे कहा कि ये कौन से चुन्नू-मुन्नू हैं जो एक मुख्यमंत्री बन गया और एक अपने बंग्ले पर बैठकर ट्रांसफर उद्योग लेकर बैठ गए और नोट गिनने लगे। रैली में कैलाश विजयवर्गीय के तंज कसने के दौरान, मंच पर मौजूद अन्य लोग भी हंसते हुए नजर आए।

सलमान, शाहरुख से बेहतर अभिनेता हैं चौहान : कमलनाथ

इससे पहले, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिस तरह का अभिनय करते हैं, उससे तो देश के अभिनेता सलमान खान और शाहरुख भी शर्मा जाएंगे तथा यदि शिवराज मुंबई चले जाएं तो ये दोनों अभिनेता उनसे पीछे रह जाएंगे। कमलनाथ ने गुना जिले के बमोरी में मंगलवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि शिवराज पहले मामा थे, लेकिन जिस तरह का वह अभिनय करते हैं, उससे तो देश के एक्टर सलमान और शाहरुख भी शर्मा जाएं। यदि शिवराज मुंबई चले जाएं तो ये दोनों अभिनेता भी पीछे रह जाएंगे।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply