क्वारंटाइन सेंटर में बेड के पास लोग खेलते दिखे क्रिकेट, उमर अब्दुल्ला ने दिया ऐसा रिएक्शन – देखें Video


क्वारंटाइन सेंटर में एक तरफ लगे थे बेड तो दूसरी तरफ लोग खेल रहे थे क्रिकेट… देखें Viral Video

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने कल सुबह ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें लोगों को एक क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Centre) के अंदर क्रिकेट खेलते (Playing Cricket) हुए दिखाया गया है, ये वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 37 सेकंड की क्लिप में, कई निवासियों को क्रिकेट खेलते हुए देखा गया था. बता दें, भारत का सबसे लोकप्रिय खेल क्रिकेट है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पास में ही बिस्तर लगे हैं, जहां लोग आराम कर रहे हैं, वहीं पास में लोग मास्क पहने क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर उमर अब्दुल्ला ने रिएक्शन दिया है.

यह भी पढ़ें

वीडियो शेयर करते हुए उमर अब्दुल्ला ने लिखा, ‘अगर जगह मिलेगा तो खेलेंगे. क्वारंटाइन टाइम पास’ उन्होंने यह नहीं बताया कि ये वीडियो कहां और कब का है. 

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि कमरे में खाली जगह पर एक शख्स मास्क पहने बल्लेबाजी कर रहा है और कई लोग क्रिकेट खेल रहे हैं. कैमरे को थोड़ा घुमाने पर पता चला कि ये क्वारंटाइन सेंटर है. पास में बेड लगे हैं और वहां लोग आराम कर रहे हैं. 

देखें Video:

इस वीडियो के अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं. 

पिछले महीने, जम्मू और कश्मीर प्रशासन ने कहा था कि घरेलू उड़ानों में सभी इनबाउंड यात्रियों को अनिवार्य COVID-19 परीक्षण और प्रशासनिक संगरोध से गुजरना होगा, जब तक कि उनकी रिपोर्ट नहीं आ जाती. श्रीनगर के उपायुक्त शाहिद चौधरी ने कहा कि यात्रियों को आने के 24 घंटों के भीतर अपनी परीक्षण रिपोर्ट मिल रही है और नकारात्मक परीक्षण करने पर क्वारंटाइन सेंटर से राहत मिल रही है.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply