गुजरात के तनिष्क शोरूम ने ‘हिंदू लड़की मुस्लिम बहू’ वाले विज्ञापन पर हिंदू समुदाय से माफी मांगी, कहा- यह शर्मनाक था


  • Hindi News
  • National
  • Boycotttanishq, Tanishq Ad Controversy Latest Update; | Tanishq Store Puts Up Apology Note Over Withdrawn Advertisements

अहमदाबाद12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

(बाएं) तनिष्क के ऐड में हिंदू लड़की को मुस्लिम बहू बताया गया था। (दाएं) शोरूम ने दरवाजे पर माफी चिपकाई।

गुजरात के कच्छ जिले के गांधीधाम स्थित तनिष्क के एक शोरूम ने एक विवादास्पद ऐड को लेकर माफी मांगी है। शोरूम ने 12 अक्टूबर को गेट पर हाथ से लिखा नोट चिपकाया- ‘कच्छ के हिंदू समुदाय की भावनाओं के आहत होने के चलते माफी चाहते हैं। यह विज्ञापन शर्मनाक था।’ शोरूम का माफीनामा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल विज्ञापन को यूट्यूब चैनल से हटा लिया गया है।

गुजरात के तनिष्क शोरूम ने ‘हिंदू लड़की मुस्लिम बहू’ वाले विज्ञापन पर हिंदू समुदाय से माफी मांगी, कहा- यह शर्मनाक था

इस बीच पुलिस और शोरूम मैनेजर ने शोरूम पर किसी भी हमले की बात से इनकार किया। एसपी मयूर पाटिल ने पुष्टि की कि कोई हमला नहीं हुआ। वहीं, स्टोर मैनेजर राहुल मनुजा ने कहा कि धमकी भरे जरूर आए, पर हमला नहीं हुआ।

क्या था विज्ञापन
फेस्टिव सीजन के लिए तनिष्क ने अपने प्रमोशन के लिए नया विज्ञापन जारी किया था। इसका प्लॉट इंटरकास्ट मैरिज पर था, जिसमें एक हिंदू लड़की की मुस्लिम लड़के से शादी दिखाई गई है। इसके बाद से ट्विटर पर तनिष्क को ट्रोल और #BoycottTanishq के साथ ज्वेलरी ब्रांड का विरोध किया गया।

क्या कहा तनिष्क ने ? इस मामले में भास्कर के सवाल के जबाव में तनिष्क ने कहा कि प्रमोशनल एडवर्टाइजिंग के जरिए हम सिर्फ एकता का संदेश देना चाहते थे। हमारा मकसद किसी भी विशेष धर्म या समुदाय की भावना को ठेस पहुंचाने का नहीं है। अगर इस ऐड से किसी की भावना आहत हुई है तो हमें खेद है। हम ऐड को वापस ले रहे हैं।

तनिष्क से जुड़ी आप ये खबर भी पढ़ सकते हैं…
#BoycottTanishq:हिंदू लड़की को मुस्लिम बहू दिखाने पर तनिष्क का ऐड विवादों में, लव जिहाद के समर्थन का आरोप; ब्रांड के सपोर्ट में आए नेता-अभिनेता



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply