जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया, एनकाउंटर जारी


जम्मू-कश्मीर पुलिस के इनपुट्स के आधार पर अनंतनाग में आज सुबह एक संयुक्त अभियान चलाया गया। जिसके बाद इलाके का घेराव करके संपर्क स्थापित किया गया। जिसके बाद गोलबारी की शुरुआत हुई. भारतीय सेना ने सूचना दी कि इस दौरान एक आंतकवादी ढेर हो गया और ठिकाने से एक एके राइफल भी बरामद की गई है। कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से ऐसी कई गतिविधियां और ऑपरेशन देखने को मिल रहे हैं। सेना ने बताया है कि एनकाउंटर अभी जारी है।
इससे पहले भी मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में शुक्रवार को घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गयी। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजव पुलिस बल और जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने सुबह बडगाम के चाडूरा में संयुक्त अभियान छेड़ा।

यह भी पढ़ें-कश्मीर में सेना का जॉइंट ऑपरेशन हुआ खत्म, राइफल के साथ पकड़ा गया एक आतंकी

इसी दौरान सुरक्षा बल के जवान घरों की तलाशी ले रहे थे , तभी वहां छुपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलायी और दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। उन्होंने बताया कि आसपास के इलाकों में कानून एवं व्यवस्था बनाये रखने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। इसके बाद खबर आई कि सेना ने एके राइफल के साथ एक आंतकवादी को पकड़ लिया है और इसी के साथ जॉइंट ऑपरेशन पूरा कर लिया गया है।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply