जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों के एनकाउंटर में 3 आतंकवादी ढेर, पुलिस का एक जवान भी शहीद, ऑपरेशन जारी


जम्मू-कश्मीर से आतंकवादियों का सफाया लगातार जारी है। शनिवार की देर रात आतंकवादियों ने सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पर श्रीनगर के पांठा चौक पर फायरिंग कर दी थी। इसके बाद पूरे इलाके को सुरक्षा बलों ने घेर लिया था। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने दोबोरा फायरिंग की। इसके बाद उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया गया। खबर लिखे जाने तक तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया है।

दोनों तरफ से हो रही फायरिंग में जम्म-कश्मीर पुलिस के एएसआई बाबू राम भी शहीद हो गए। सुरक्षा बलों का ऑपरेशन अभी भी जारी है।

शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए जबकि एक ने आत्मसमर्पण कर दिया। मारे गए आतंकवादियों में एक शकूर पार्रे जम्मू कश्मीर पुलिस का पूर्व जवान और अल-बद्र संगठन का जिला कमांडर था। एक अन्य आतंकवादी एक पंच की हत्या में भी शामिल था।

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में नेतृत्व विहीन हो रहे हैं आतंकी संगठन, पाकिस्तान की चाल को नाकाम कर रहे सुरक्षा बल

पुलिस प्रवक्ता ने बताया था कि सुरक्षा बलों ने जिले के किलूरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद वहां घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था। उन्होंने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बल के तलाशी दल पर गोलियां चलायी और दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। इस मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए। चारों शव मुठभेड़ स्थल से बरामद कर लिए गए हैं।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply