जया साहा की हुई थी 5 जून को सुशांत सिंह राजपूत से फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर बात, कहा- नहीं थी एक्टर की तबीयत ठीक


दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा हो चुके हैं और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस केस में ड्रग्स ऐंगल से छानबीन में जुटा हुआ है। मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा को एनसीबी ने पूछताछ के लिए दोबारा दफ्तर बुलाया। इससे पहले, एनसीबी ने उनसे सोमवार को करीब पांच घंटे तक पूछताछ की थी। जया साहा ने एनसीबी को सुशांत संग हुई लास्ट फोन कॉल के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने यह भी बताया है कि जब उनकी मुलाकात मार्च में हुई थी तो दिवंगत एक्टर की तबीयत ठीक नहीं थी। 

इंडिया टुडे के मुताबिक, जया साहा ने पूछताछ में बताया कि उनकी 5 जून को किसी फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर सुशांत सिंह राजपूत से बात हुई थी। बता दें कि 14 जून की सुबह सुशांत अपने घर पर मृत पाए गए थे। जया ने बताया कि सुशांत से वह मार्च 2020 में मिली थीं। उस समय दिवंगत एक्टर की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। मीटिंग के बीच में दिवंगत एक्टर अचानक उठकर चलने लगते थे, बेडरूम में चले जाते थे और फिर वापस आ जाते थे।

सुशांत सिंह राजपूत केसः टैलेंट मैनेजर जया साहा पहुंचीं NCB के दफ्तर, ड्रग्स केस में हो सकती हैं गिरफ्तार

ड्रग्स केस में सामने आ रहे बॉलीवुड सेलेब्स के नाम पर रवीना टंडन बोलीं- यूजर्स, डीलर्स और सप्लायर्स सभी को सजा दो

रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर कुमार मंगल की फिल्म का ऑफर देने के लिए जया साहा ने 5 जून को सुशांत को फोन किया था। इस फिल्म के लिए सुशांत को 6 करोड़ ऑफर किए गए थे। सुशांत को भी फिल्म का प्लॉट पसंद आया था और कहा था कि वह इसमें काम करना चाहते हैं। लेकिन जया साहा से उन्होंने फीस को डबल (12 करोड़) करने की डिमांड की थी। 

बता दें कि जया साहा ने सुशांत सिंह राजपूत की मदद फिल्म ड्राइव, केदारनाथ, सोनचिड़िया, छिछोरे और दिल बेचारा के दौरान की थी। सिर्फ फिल्म दिलाने में ही नहीं बल्कि जया साहा ने उन्हें 21 एंडॉर्समेंट्स भी दिलाए।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply