टीआरपी फ्रॉड में रिपब्लिक टीवी का नाम आने के बाद अर्नब ने दी मुंबई पुलिस कमिश्नर को मुकदमे की धमकी


टेलीविजन एंकर और रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने गुरुवार धमकी देते हुए कहा कि टीआरपी (टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट्स) बढ़ाने के लिए पैसे देने के आरोप में रिपब्लिक टीवी का नाम लेने को लेकर वे मुंबई पुलिस कमिश्नर उन पर कानूनी कार्रवाई करेंगे।

मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने टीआरपी रैकेट के भांडाफोड़ का दावा किया है और कहा कि टेलीविजन चैनल्स टीआरपी को मैनुपुलेट करते थे। सिंह ने कहा कि रिपब्लिक टीवी और और दो अन्य मुंबई के लोकल चैनल्स इस काम में संलिप्त पाए गए हैं।आपराधिक मानहानि की धमकी देते हुए अर्नब ने बयान जारी कर कहा- मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने रिपब्लिक टीवी के खिलाफ गलत आरोप लगाए हैं क्योंकि हमने उनके सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर सवाल किया था। रिपब्लिक टीवी मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दायर करेगा।

ये भी पढ़ें: मुंबई पुलिस का दावा- रिपब्लिक टीवी ने पैसे देकर बढ़ाई TRP

बयान में आगे कहा गया कि मुंबई पुलिस की तरफ से यह जांच ‘हताशा के बाद उठाया गया कदम’ है क्योंकि पुलिस कमिश्नर का अगुवाई में हुई बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत की जांच अभी भी संदेह के घेरे में है।

उन्होंने कहा- “BARC की ऐसी एक भी रिपोर्ट नहीं है, जिसमें रिपब्लिक टीवी का नाम हो। भारत की जनता सच्चाई जानती है। सुशांत सिंह राजपूत केस में परमबीर सिंह की जांच संदेह के घेरे में हैं और यही हताशा है क्योंकि रिपब्लिक टीवी ने पालघर, सुशांत सिंह राजपूत और अन्य केस के दिखाया है।”





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply