टीचर ने पढ़ाया गुड टच बैड टच का पाठ तो 3 बच्चियां बोलीं- ‘वह रोज हमारे साथ यही करते हैं’, रेप केस में आरोपी गिरफ्तार


गुजरात के वड़ोदरा के मकरपुरा में तीन नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। डीसीपी लखधीरसिंह ज़ला कहते ने कहा कि “यह घटना उस समय प्रकाश में आई जब लड़कियों में से एक ने अपने शिक्षक को ‘गुड टच, बैड टच’ पर पाठ पढ़ते हुए अपनी आपबीती सुनाई।

इसके बाद 2 अन्य और बच्चियों ने भी टीचर को यही बात बताई कि अंकल हमारे साथ भी हर रोज ऐसा ही करते हैं। टीचर ने फिर बच्चियों के परिवार वालों को इस बारे में जानकारी दी, तो परिवार वाले पुलिस के पास पहुंचे।पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की और बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

वड़ोदरा डीसीपी लखधीरसिंह जाला ने बताया कि- जानकारी होने पर पुलिस ने दो अन्य नाबालिग लड़कियों के साथ भी दुष्कर्म करने की बात स्वीकार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आदमी लड़कियों को चॉकलेट देने के बहाने अपने घर बुलाता और उनका यौन उत्पीड़न करता था।

पूरे प्रकरण पर डीसीपी लखधिरसिंह झाला का कहना है कि वडोदरा के माणेजा इलाके के  कॉम्प्लेक्स में रहने वाले रजनीकांत भीमचंद्र महांतो सिमेन्स कंपनी में नौकरी करता है, जहां उसके पड़ोस में रहने वाली 3 बच्चियों को वह पिछले कुछ समय से अपने घर में चॉकलेट, आइसक्रीम जैसी चीजों की लालच देकर अपने घर बुलाता था। फिर उन्हें मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाता था और उनके साथ दुष्कर्म करता था। 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply