टीडीपी कार्यकर्ता ने सांसद नंदीगामा सुरेश को सरिया से मारने की कोशिश की, पकड़ा गया आरोपी


  • Hindi News
  • National
  • TDP Worker Tries To Kill MP Nandigama Suresh With Sariya, Caught Accused

गुंटूर : ( आंध्रा )22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सांसद की जान लेने की कोशिश करने वाला आरोपी बत्तूला पूर्णचंद्र राव।

बापट्ला के वाईएसआरसीपी के सांसद नंदीगाम सुरेश पर टीडीपी कार्यकर्ता ने हमले का प्रयास किया। सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को हिरासत में लिया। उसके पास से सरिया बरामद किया। यह घटना गुरुवार की देर आज रात 10:30 बजे हुई।

बताया जाता है कि तुल्लुरु मंडल के मंदडम गांव का तेलुगूदेशम पार्टी का कार्यकर्ता बत्तुला पूर्णचंद्र राव गुुरुवार की रात मोटरसाइकिल से सांसद के घर पहुंचा। ठीक इसी समय सांसद सुरेश घर से निकलकर गाड़ी में बैठने जा रहे थे। इसी दौरान पूर्णचंद्रराव ने सांसद पर हमला कर दिया। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने हमलावर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बातचीत के बाद बदसलूकी करने लगा

हमलावर पहले सांसद से बातचीत कर रहा था। इसी बीच वह सांसद के साथ बदसलूकी करने लगा और मौका देखते ही हमला कर दिया। यह देख वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने पूर्णचंद्र राव को हिरासत में लिया। उसकी तलाशी ली। इस पर उसके पास से लोहे का धारदार सरिया बरामद हुआ।

सांसद ने की थी जमीन घोटाले की सीबीआई जांच कराने की मांग

सांसद सुरेश ने लोकसभा में एक जमीन घोटाले की सीबीआई जांच की मांग की थी। इसके अलावा चुनाव से पहले भी राजधानी में इंसाइडर बिजनेस को लेकर उनके कई बयान सामने आ चुके थे। इन्हीं मामलों को लेकर पहले भी सांसद पर एक बार हमला हो चुका है। पुलिस ने मामले की जांच कर दोषी पर कार्रवाई करने की बात कही।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply