डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स को हुआ कोरोना, राष्ट्रपति ने खुद को किया क्वारंटाइन


अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से ठीक पहले डोनाल्ड ट्रंप के लिए बुरी खबर है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स कोरोना वायरस से पॉजिटिव हो गई हैं। इसके बाद डोनाल्ड ट्रंप ने खुदको क्वारंटाइन कर लिया है। उनके साथ-साथ उनकी पत्नी मेलानिय ट्रंप ने भी खुद को क्वारनटीन कर लिया है। गौरतलब है 3 नवंबर को अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव है और अभी का वक्त वोटरों को लुभाने के लिए लिहाज से ट्रंप के लिए काफी अहम है। 

समाचार एजेंसी एएफपी के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप ने गुरुवार की रात खुद को क्वांरटाइन कर लिया। इससे पहले दिन में व्हाइट हाउस की सलाहकार होम हिक्स कोरोना पॉजिटिव हो गईं थीं। हालांकि, ट्रंप और मेलानिया ट्रंप ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है, जिसके नतीजे अभी नहीं आए हैं। तब तक के लिए वो क्वारंटाइन में चले गए हैं।

होप हिक्स के कोरोना पॉजिटिव होने पर डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया, ‘होप हिक्स, जो एक छोटे से ब्रेक के बिना भी इतनी मेहनत से काम करती हैं, वह कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। हैरान करने वाला है। द फर्स्ट लेडी और मैं कोरोना टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। तब तक हम अपने आपको क्वारंटाइन कर रहे हैं। 

इससे पहले शाम में फॉक्स न्यूज से बातचीत में ट्रंप ने कहा था कि आपको पता है कि मैं और फर्स्ट लेडी होप के साथ कितना ज्यादा वक्त बिताते हैं। बता दें कि होप हिक्स डोनाल्ड ट्रंप के साथ नियमित रूप से यात्रा करती हैं और हाल ही में होप हिक्स अन्य वरिष्ठ सहयोगियों के साथ प्रेसिडेंट डिबेट के लिए क्लीवलैंड, ओहियो गई थीं, जहां ट्रंप और जो बाइडेन के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी। 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply