तेज रफ्तार कार को रोकने की कोशिश में ट्रैफिक कॉन्स्टेबल 400 मीटर तक बोनट पर लटका रहा; ड्राइवर पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज


  • Hindi News
  • National
  • In An Attempt To Stop The High speed Car, The Traffic Constable Hung On The Bonnet For 400 Meters; Case Filed For Attempt To Murder A Driver

नई दिल्ली5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली कैंट इलाके में चलती कार की बोनट पर लटका ट्रैफिक कॉन्स्टेबल।

दिल्ली में दिन दहाड़े एक कार ड्राइवर ने ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को कुचलने की कोशिश की। दिल्ली कैंट इलाके में तेज रफ्तार कार को रोकने की कोशिश में ट्रैफिक पुलिसकर्मी बोनट पर 400 मीटर तक लटका रहा। वह चलती कार की बोनट से सड़क पर गिरा और उसका पैर कार की चपेट में आने से बाल-बाल बचा।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि आरोपी ड्र्राइवर बी.कॉम का स्टूडेंट है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और आईपीसी की धारा 307 (हत्या की कोशिश) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उस पर हमला करने, पब्लिक सर्वेंट को उसकी ड्यूटी करने से रोकने और रैश ड्राइविंग का केस भी दर्ज किया गया है।

सोमवार शाम की घटना

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, घटना सोमवार शाम 5 बजे की है। ट्रैफिक कॉन्स्टेबल महिपाल सिंह यादव ने सफेद रंग की कार को बिजी रोड पर तेज रफ्तार आते देखा। कार में फैंसी नंबर प्लेट भी थी। उन्होंने कार को रोकने का इशारा किया। ड्राइवर ने रोकने की बजाय कार की रफ्तार बढ़ा दी और कॉन्स्टेबल को कुचलने का प्रयास किया।

सीनियर पुलिस ऑफिसर के मुताबिक, हादसे में सड़क पर गिरे कॉन्स्टेबल की जान बच गई, लेकिन उन्हें काफी चोटें आईं हैं। ड्राइवर के पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था।

आरोपी ने भागने की कोशिश की

आरोपी ड्राइवर ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसे पब्लिक और अन्य ट्रैफिक पुलिसकर्मी की मदद से पकड़ लिया गया। पुलिस ने उसका करीब एक किलोमीटर तक पीछा किया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply