दुर्गा पूजा पर बंगाल के लोगों को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह का दौरा भी संभव


भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस माह के आखिर में आयोजित होने वाली दुर्गा पूजा के मौके पर पश्चिम बंगाल के वासियों को संबोधित करेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कुछ दिनों पहले कहा था कि पार्टी की बंगाल इकाई प्रधानमंत्री से लोगों को आगामी दूर्गा पूजा के दौरान कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देशों का पालन करने का संदेश देने की विनती करेगी।

विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दुर्गा पूजा के पावन अवसर पर राज्यवासियों को वर्चुअल तरीके से संबोधित करेंगे। वह 22 अक्तूबर को लोगों से वर्चुअल तरीके से जुड़ेंगे।

यह भी पढ़ें- पगड़ी विवाद पर बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा: पुलिस शक्ति का घोर दुरुपयोग, कार्रवाई होगी

राज्य की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी पहले ही घोषणा कर चुकी हैं कि इस साल राज्य में दुर्गा पूजा कोविड-19 संबंधी कड़े प्रोटोकॉल के बीच होगी।

दुर्गा पूजा से पहले अमित शाह कर सकते हैं दौरा
हाल ही में बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा था कि 22 अक्टूबर से आरंभ होने वाले दुर्गापूजा से पहले बहुत संभव है कि शाह राज्य का दौरा करे वहां के नेताओं से चुनावी तैयारियों पर चर्चा करें। उन्होंने बताया था कि प्रदेश इकाई ने शाह और नड्डा दोनों से राज्य का दौरा करने का आग्रह किया है। 

यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर पथराव

सूत्रों के मुताबिक पार्टी नेताओं ने प्रदेश भाजपा के नेताओं से कहा है कि वे कृषि सुधार से संबंधित हाल ही में पारित विधेयकों के फायदे से जनता को अवगत कराएं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन विधेयकों के खिलाफ अभियान चला रही हैं। प्रदेश के नेताओं से यह भी कहा गया है कि वे लोगों को बताएं कि राज्य की तृणमूल कांग्रेस की सरकार केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लागू नहीं कर रही है। 



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply