दोस्त डोनाल्ड ट्रंप को हुआ कोरोना तो PM मोदी ने जल्द ठीक होने की कामना की


अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से ठीक एक महीने पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसकी जानकारी खुद ट्रम्प ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर दी। ट्रंप के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिलते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दोस्त के जल्द ठीक होने की कामना की। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया और अपने दोस्त डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप के जल्द ठीक होने की कामना की। बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने भी अपना टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मेलानिया ट्रंप का भी रिजल्ट पॉजिटिव आया। 

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से ठीक पहले डोनाल्ड ट्रंप को हुआ कोरोना, फर्स्ट लेडी मेलानिया भी चपेट में

डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया, ‘आज रात, मेलानिया और मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। हम तत्काल क्वारंटाइन और उपचार की प्रक्रिया शुरू कर रहे हैं। हम इसका एकसाथ सामना करेंगे।’ इससे पहले ट्रंप ने गुरुवार को ट्वीट कर बताया था कि उनकी करीब सहयोगी होम हिक्स के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिसके बाद उन्होंने (ट्रंप ) खुद को पृथक कर लिया है।

राष्ट्रपति ने बताया था कि उन्होंने और प्रथम महिला मेलानिया ने भी कोविड-19 की जांच कराई है और उसकी रिपोर्ट का उन्हें इंतजार है। ट्रंप ने ट्वीट किया, ‘होप हिक्स, जो बड़ी मेहनत से काम कर रही थीं, उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। प्रथम महिला (मेलानिया) और मैं अपनी जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, हम पृथक रहेंगे।  होप हिक्स ने इस सप्ताह की शुरुआत में ‘एयर फोर्स वन में राष्ट्रपति के साथ यात्रा की थी।’
   



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply