धोनी के फैन ने घर को सीएसके के रंग में रंगा, दीवार पर लिखवाया ‘विसल पोडू’; कहा- हमेशा टीम को सपोर्ट करूंगा


कडलूर19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घर को सीएसके के रंग में रंगने के लिए गोपी कृष्णन ने करीब 1.50 लाख रुपए खर्च किए।

आईपीएल कै 13वें सीजन में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स काफी स्ट्रगल कर रही है। लोग धोनी और उनकी टीम की काफी आलोचना भी कर रहे हैं। इसके बावजूद फैंस का धोनी पर भरोसा कायम है। उनके एक फैन गोपी कृष्णन ने अपने पूरे घर को चेन्नई सुपर किंग्स के कलर यानी पीले रंग में रंग दिया।

इतना ही नहीं गोपी ने घर पर धोनी की फोटो भी लगवाई है और घर का नाम ‘होम ऑफ धोनी फैन’ रखा है। फ्रैंचाइजी ने खुद अपने इस फैन की फोटो ट्विटर पर शेयर की है।

घर पर बनवाया सीएसके का लोगो, लिखा- 'विसल पोडू'

घर पर बनवाया सीएसके का लोगो, लिखा- ‘विसल पोडू’

तमिलनाडु के कडलूर जिले के अरंगपुर गांव के रहने वाले गोपी कृष्णन खुद को धोनी का सबसे बड़ा फैन बताते हैं। उन्होंने घर की बाहरी दीवार को पीले रंग से रंगवाया है। इसके साथ ही दीवार पर धोनी की फोटो भी बनवाई है। गोपी ने दीवार पर सीएसके की लोगो ‘द लॉयन’ भी बनवाया है, साथ ही फ्रैंचाइजी की टैग लाइन ‘विसल पोडू’ भी लिखवाया है।

धोनी वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे बड़े मैच विनर : गोपी

धोनी वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे बड़े मैच विनर : गोपी

गोपी का कहना है कि लोग भले ही धोनी और सीएसके को ट्रोल कर रहे हों। लेकिन उनके दिल में अभी भी धोनी के लिए वो ही इज्जत बाकी है। उन्होंने कहा कि लोग यह भूल गए हैं कि धोनी क्रिकेट की दुनिया के सबसे बड़े मैच विनर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक गोपी कृष्णन मिडिल ईस्ट में काम करते हैं और कोरोना की वजह से घर लौटे हैं।

जानकारी के मुताबिक गोपी कृष्णन मिडिल ईस्ट में काम करते हैं और कोरोना की वजह से घर लौटे हैं।

'होम ऑफ धोनी फैन' में आपका स्वागत है

‘होम ऑफ धोनी फैन’ में आपका स्वागत है

गोपी ने घर को सीएसके के रंग में रंगने के लिए करीब 1.50 लाख रुपए खर्च किए हैं। उन्होंने घर के फ्रंट डोर पर ‘होम पर धोनी फैन’ भी लिखवाया है। गोपी ने कहा कि धोनी को लाइव खेलते नहीं देख पाने की वजह से वे थोड़ा निराश हूं। उन्होंने कहा, ‘मैं उनसे यह कहना चाहता हूं कि आप चाहें हारें या जीतें मैं हमेशा आपको और सीएसके को सपोर्ट करूंगा।’

तीन बार आईपीएल जीत चुकी सीएसकी की टीम का प्रदर्शन इस सीजन में अच्छा नहीं रहा है।

तीन बार आईपीएल जीत चुकी सीएसकी की टीम का प्रदर्शन इस सीजन में अच्छा नहीं रहा है।

सीएसके की टीम ने फिलहाल 8 में से सिर्फ 3 मैच जीते हैं। पॉइंट्स टेबल में टीम 6वें नंबर पर काबिज है। धोनी और चेन्नई की खराब प्रदर्शन पर सोशल मीडिया पर आलोचना भी की जा रही है।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply