धोनी के रिटायरमेंट पर रोहित शर्मा का ट्वीट- ब्लू जर्सी में ना सही पीली जर्सी में हैं हमारे पास वो


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अब ब्लू जर्सी में टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। 15 अगस्त की शाम को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए धोनी ने इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। ‘कैप्टन कूल’ के नाम से मशहूर धोनी के संन्यास की घोषणा के कुछ देर बाद ही सुरेश रैना ने भी इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। लिमिटेड ओवर में टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने दोनों दिग्गज क्रिकेटरों के संन्यास पर ट्वीट के जरिए अपना रिऐक्शन दिया है।

साक्षी की धोनी के संन्यास पर भावुक पोस्ट- ‘आंसुओं को रोका होगा आपने’

रोहित ने धोनी के लिए लिखा, ‘भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे प्रभावी शख्स में से एक। क्रिकेट में और इस खेल के आस-पास उनका बहुत प्रभाव रहा। उनके पास विजन था और उन्हें पता था कि कैसे टीम बनानी है। ब्लू जर्सी में उन्हें याद करूंगा, लेकिन वो हमारे साथ पीली जर्सी में हैं। 19 सितंबर को टॉस के समय आपसे मिलता हूं एमएस धोनी।’ धोनी ने इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कहा है, लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए खेलना जारी रखेंगे। धोनी सीएसके के कप्तान हैं और आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में हो रहा है।

धोनी-रैना ने संन्यास के ऐलान के बाद लगाया एक-दूसरे को गले- देखें Video

रोहित रैना के लिए ट्वीट में लिखा, ‘हैरानी भरा फैसला, लेकिन मुझे लगता है कि जब आप महसूस करते हैं तो आप महसूस करते हैं। बढ़िया करियर भाई, आपका रिटायरमेंट अच्छा हो, अभी भी वो समय याद है, जब हम टीम में आए थे। आगे के लिए शुभकामनाएं सुरेश रैना।’ धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘अब तक आपके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद। शाम 07:29 मिनट से मुझे रिटायर्ड समझिए।’ सुरेश रैना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, अंबाती रायडू, कर्ण शर्मा और मोनू सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आपके साथ खेलना काफी शानदार रहा महेंद्र सिंह धोनी। पूरे दिल से गर्व के साथ, मैं आपकी इस यात्रा में शामिल होना चाहता हूं। शुक्रिया भारत। जय हिंद।’
 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply