नड्डा ने कहा- कोविड महामारी की वजह से नागरिकता कानून में देरी हुई, इसे जल्द ही लागू किया जाएगा


  • Hindi News
  • National
  • J PNadda Monday Said The Execution Of The CAA Has Been Delayed Due To The Pandemic And Asserted That The Law Will Be Implemented Soon

सिलिगुड़ी19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इस साल फरवरी में सीएए के विरोध में देशभर में प्रदर्शन हुए थे। -फाइल फोटो

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को कहा कि कोरोना महामारी की वजह से नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) में देरी हुई। उन्होंने कहा कि इसे जल्द ही लागू किया जाएगा। नड्डा उत्तर बंगाल के सोशल ग्रुप से बातचीत कर रहे थे।

नड्डा ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी सरकार पश्चिम बंगाल में बांटो और राज करो की नीति पर चल रही है। यहां की सरकार ममता की पार्टी का मकसद पूरा करने के लिए काम कर रही है। जबकि, दूसरी ओर भाजपा सरकार सभी के विकास के लिए काम कर रही है।

कोरोना के हालात में अब धीरे-धीरे सुधार आ रहा है- नड्डा
नड्डा ने कहा- सभी लोगों को नागरिकता बिल का लाभ बहुत जल्द मिलेगा। हमने इसके लिए प्रतिबद्ध हैं। यह बिल अब संसद से पास हो चुका है। कोविड महामारी के इसको लागू होने में देरी हुई। पर अब धीरे-धीरे हालात सुधर रहे हैं। अब नागरिकता कानून पर काम शुरू हो गया है और नियम बनाए जा रहे हैं। यह जल्द ही लागू किया जाएगा।

‘बंगाल में सरकार बनाएगी भाजपा’
नड्डा ने विश्वास जताया कि 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा बंगाल में सरकार बनाएगी। राज्य के लोग यहां की तृणमूल सरकार की हिंसा और कट-मनी कल्चर से परेशान हो चुके हैं। नड्डा यहां पर विधानसभा चुनाव से पहले बंगाल में एक दिन के दौरे पर पहुंचे थे और पार्टी के मसलों पर बातचीत कर रहे थे। उन्होंने भाजपा नेताओं, सोशल ग्रुप्स और धार्मिक संगठनों के साथ अलग-अलग बैठकें कीं।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply