नोकिया ने 6 नए स्मार्ट टीवी तो बोस ने लॉन्च किए नए इयरबड्स और सनग्लासेस, बोल्ट और आसुस भी लाए नए गैजेट्स; जानिए क्या है इनकी कीमत और फीचर्स


  • Hindi News
  • Tech auto
  • Nokia Launched 6 New Models, Bose Launched New Earbuds And Sunglasses, Boult And Asus Launched New Gadgets; Know What Is Its Price And Features

नई दिल्ली9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • बोल्ट ने भी लेटेस्ट इयरबड्स के तौर पर ऑडियो जिगबड्स TWS लॉन्च किया है, इसकी कीमत 2499 रुपए है।
  • आसुस, गेमिंग फोन रोग फोन 3 का नया 12GB+128GB वैरिएंट लॉन्च करेगी, इसकी कीमत 52,999 रु. होगी।

फेस्टिव सीजन के नजदीक आते ही टेक कंपनियां रोजाना नए-नए प्रोडक्ट्स लॉन्च कर रही हैं और ग्राहकों को लुभाने के लिए इनपर भारी डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। नवरात्रि-दिवाली पर लोग गैजेट्स की जमकर खरीदारी करते हैं और इसी मौके का फायदा उठाने के लिए कंपनियां नए टीवी, फोन, ऑडियो गैजेट्स बाजार में उतार रही हैं। चलिए बात करते हैं हाल ही में लॉन्च हुए नए प्रोडक्ट्स के बारे में….

1. नोकिया ने लॉन्च किए 6 नए टीवी मॉडल्स
नोकिया ने 6 नए मॉडल्स के साथ अपनी टीवी लाइनअप का विस्तार किया है। इनकी शुरुआती कीमत 12999 रुपए है। नए मॉडल्स में न सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स और यूट्यूब जैसे स्ट्रीमिंग ऐप्स का सपोर्ट मिलेगा बल्कि इसमें 48 वॉट तक साउंडबार भी मिलेगी, जिसे खासतौर से जापान के ओन्क्यो (Onkyo) ब्रांड ने बनाया है। टीवी में यूएसबी और एचडीएमआई पोर्ट के साथ-साथ 4K, फुल एचडी और एचडी रेडी रेजोल्यूशन ऑप्शन मिल जाते हैं। यह 32 इंच से लेकर 65 इंच तक के डिस्प्ले साइज में उपलब्ध होंगे। टीवी में एचडीआर10 और माइक्रो डिमिंग के साथ-साथ बेहतर साउंड आउटपुट के लिए प्रोटो फोकल एआई इंजन जैसे फीचर्स का स्पोर्ट मिल जाता है। टीवी एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करते हैं और इनमें 450Nits तक की ब्राइटनेस मिल जाती है।

वैरिएंट वाइस प्राइस

32-इंच के एचडी-रेडी 12,999 रुपए
43 इंच के फुल-एचडी 22,999 रुपए
43-इंच 4K (अल्ट्रा एचडी) 28,999 रुपए
50-इंच 4K 33,999 रुपए
55-इंच 4K 39,999 रुपए
65 इंच 4K 59,999 रुपए।
नोट- टीवी 15 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

2. बोस ने लॉन्च किए दो नए इयरबड्स और ऑडियो सनग्लास

  • ऑडियो प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी बोस ने भारत में QC इयरबड्स, स्पोर्ट इयरबड्स के साथ तीन बोस फ्रेम्स ऑडियो सनग्लास लॉन्च किए गए हैं। बोस QC दो कलर ऑप्शन जबकि बोस स्पोर्ट इयरबड्स तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। फ्रेम्स में फ्रेम्स टेम्पो, फ्रेम्स सोप्रानो और फ्रेम्स टेनर शामिल हैं। सभी अलग-अलग शेप और डिजाइन में बनाए गए हैं। बोस फ्रेम्स टेम्पो में हाफ-फ्रेम डिजाइन जबकि अन्य दो मॉडल्स में फुल फ्रेम डिजाइन मिलता है। तीनों में ही पोलाराइज्ड लेंस लगाए गए हैं।
  • बोस QC इयरबड्स की कीमत 26,990 रुपए है और यह सोपस्टोन और ट्रिपल ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा। बोस स्पोर्ट इयरबड्स की कीमत 17,990 रुपए है और यह बाल्टिक ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट और ट्रिपल ब्लैक में मिलेगा। दोनों ही इयरबड्स प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं और इनकी बिक्री 13 अक्टूबर से बोस प्रीमियम स्टोर्स, होलसेल पार्टनर स्टोर्स और ई-कॉमर्स पार्टनर्स के माध्यम की जाएगी।
  • बोस फ्रेम्स टेम्पो, फ्रेम्स सोप्रानो और फ्रेम्स टेनर की कीमत 21990 रुपए है और फ्रेम्स टेम्पो के इंटरचेंजेबल लेंस की कीमत 2,990 रुपए है। जबकि फ्रेम्स टेनर और फ्रेम्स सोप्रानो के लिए इंटरचेंजेबल लेंस की कीमत 1990 रुपए है और ब्लू मिरर, रोज मिरर और सिल्वर मिरर ऑप्शन के लिए 2,990 रुपए है। इनकी बिक्री 13 अक्टूबर से शुरू होगी फिलहाल ये प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं।

3. बोल्ट ने लॉन्च किए नए इयरबड्स

  • भारतीय कंपनी बोल्ट ने अपने लेटेस्ट इयरबड्स के तौर पर बोल्ट ऑडियो जिगबड्स TWS लॉन्च किया है। हर इयरबड्स पर एलईडी लाइट लगी है। कंपनी का दावा है कि इसमें हाई बेस, क्लियर डायनामिक साउंड और टच कंट्रोल्स का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा सिंगल चार्ज में यह 18 घंटे का प्लेबैक टाइम (विद केस) ऑफर करता है।
  • हालांकि केस के बिना इनमें 4.5 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है और इसमें 36 घंटे का स्टैंडबाय टाइम मिलता है। बेहतर कॉल क्वालिटी के लिए इसमें इन-बिल्ट माइक लगा है। बोल्ट ऑडियो जिगबड्स TWS इयरबड्स की कीमत भारत में 2,499 रुपए है। इसे एक्सक्लूसिव रूप से अमेजन पर बेचा जाएगा, ये व्हाइट-ग्रे, ब्लैक-ग्रे और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं।

4. गेमिंग फोन आसुस रोग फोन 3 में मिलेगा नया वैरिएंट

  • असुस रोग फोन 3 को भारत में नया वैरिएंट मिलने वाला है। थर्ड-जनरेशन एंड्रॉयड गेमिंग फोन का नया 12 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट 16 अक्टूबर से शुरू होने वाली छह दिवसीय फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान लॉन्च किया जाएगा। यह प्रभावी रूप से रोग फोन 3 के 12 जीबी रैम मॉडल की कीमत को कम करता है, जो अब तक है केवल 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज ऑप्शन के साथ उपलब्ध था। फोन का बेस मॉडल 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है।
  • फ्लिपकार्ट पर बिक्री के दौरान स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कार्ड का इस्तेमाल करने पर इंस्टेंट कैशबैक के साथ ही तीनों कॉन्फिग्रेशन नो-कॉस्ट ईएमआई पर उपलब्ध होंगे। नए 12GB+128GB वैरिएंट की कीमत 52,999 रुपए होगी। इसके 12GB+256GB वैरिएंट की कीमत 57,999 रुपए और 8GB+128GB बेस वैरिएंट की कीमत 49,999 रुपए है।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply