पायल घोष ने पीएम मोदी से मांगी मदद, कहा- ये माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे


मशहूर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का सनसनीखेज आरोप लगाकर सुर्खियों में आई पायल घोष ने अब अपनी जान को खतरा बताया  है। पायल घोष ने ट्वीट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। पायल ने पीएमओ, पीएम मोदी और राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को टैग करते हुए ट्वीट किया। पायल ने लिखा, ‘ये माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे सर और मेरी मौत को आत्महत्या या कुछ और बता डालेंगे।’

बता दें कि इससे पहले पायल ने अपने लिए Y-सिक्योरिटी की डिमांड की थी। उस वक्त पायल ने कहा था कि जबसे उन्होंने अनुराग कश्यप के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी तभी से उन्हें और उनके वकील की जान को खतरा है।

 

अनुराग के वकील ने कहा था- झूठे हैं आरोप

कुछ दिनों पहले अनुराग को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। अनुराग से करीब 8 घंटे तक पूछताछ हुई थी। खुद पर लगे आरोपों पर अनुराग कश्यप ने मुंबई पुलिस के जांच अधिकारियों को बताया कि साल 2013 अगस्त में वो श्रीलंका में थे। उन्होंने इससे जुड़े दस्तावेज भी पुलिस को दिए हैं।

अनुराग की वकील प्रियंका ने स्टेटमेंट जारी कर बताया था, अनुराग ने अपने दस्तावेज पुलिस को दिखाए हैं जो बताते हैं कि जिस वक्त की पायग बात कर रही हैं उस वक्त अनुराग अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिने में श्रीलंका में थे। कश्यप ने अपने पर लगे आरोपों को गलत बताया है।

कश्यप पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 (I) (बलात्कार), 354 (महिला को अपमानित करने के इरादे से हमला करना या आपराधिक बल देना), 341 (गलत संयम) और 342 (गलत तरीके से प्रताड़ना) के तहत आरोप लगाया गया है।  





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply