पुजारी को जिंदा जलाने का मामला: बीजेपी बोली- गहलोत सरकार का इस्तीफा लें या हालात सुधारने के लिए कदम उठाएं राहुल


भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान में अपराध की घटनाओं को लेकर राज्य में कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। साथ में बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। बीजेपी ने कहा कि राहुल गांधी को बीजेपी शासित राज्यों का दौरा करने के बजाय इस पर भी ध्यान देना चाहिए जहां कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है।

बीजेपी नेताओं सहित केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान के करौली में भूमि विवाद को लेकर कथित रूप से एक पुजारी को जिंदा जलाने और निर्मम हत्या का हवाला दिया। इसके साथ-साथ उन्होंने हाल ही में राजस्थान में रेप और अन्य अपराधों का लेकर कांग्रेस पर तीखा हमला किया।

जावड़ेकर ने कहा कि थोड़े दिन पहले बहरोड़ में पुलिस थाने पर एके-47 राइफलों के लैस अराजक तत्वों ने हमला करके अपराधी को बलपूर्वक छुड़वा लिया। उन अपराधियों का आज तक पता नहीं चला है। बलात्कार की घटनाएं बूंदी, बांसवाड़ा, बाड़मेर, सीकर, जयपुर में हुईं हैं। ऐसी घटनाओं पर राजस्थान की सरकार कुछ नहीं कर पा रही है। 

राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए, जावड़ेकर ने कहा, राजनीतिक पर्यटन पर अलग-अलग जगहों पर जाने के बजाय, उन्हें महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराधों का संज्ञान लेना चाहिए और राजस्थान के लोगों से माफी मांगनी चाहिए कि उनकी सरकार विफल रही है।”

उन्होंने कहा कि केवल राजनीति करेंगे तो जनता उसे बदार्श्त नहीं करने वाली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों को पहले बांसवाड़ा, बूंदी, बाड़मेर जाना चाहिए और बलात्कार के विरुद्ध आवाज उठानी चाहिए। उन्हें बहरोड़ और करौली भी जाना चाहिए जहां गंभीरतम एवं संगीन अपराध हुए हैं। श्री गांधी को वहां जाकर समुचित कार्रवाई करना चाहिए। तभी जनता उनकी बातों पर यकीन करेगी।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply