पेड़ के पीछे छिपकर जासूसी करते हुए देखा गया बाघ, प्रियंका गांधी के बेटे ने शेयर की Stunning Photo


पेड़ के पीछे छिपकर जासूसी करते हुए देखा गया बाघ, प्रियंका गांधी के बेटे ने शेयर की Stunning Photo

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के बेटे, रेहान राजीव वाड्रा (Raihan Rajiv Vadra), रणथंभौर नेशनल पार्क (Ranthambore National Park) के वन्यजीवों की तस्वीर (wildlife Photography) लेने में व्यस्त हैं. 20 वर्षीय रेहान शौकिया फोटोग्राफी करते हैं. उन्होंने हालही में एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की, जो तेजी से वायरल हो रही है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी राजस्थान के वाइल्डलाइफ रिजर्व की स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं. मंगलवार की सुबह उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जहां एक बाघ के आंख की तस्वीर क्लिक की. इस तस्वीर में बाघ छिपकर जासूसी करता देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें

रेहान वाड्रा के मुताबिक, तस्वीर में दिखने वाला बाघ, टी-101 है. इस तस्वीर को उन्होंने 6 अक्टूबर को नेशनल पार्क के जोन-6 से लिया था.

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीर को कई लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आपने बहुत खूबसूरत दृश्य को कैप्चर किया है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शानदार तस्वीर.’

रेहान वाड्रा ने 26 सितंबर की एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था कि वह आठ महीने के अंतराल के बाद जल्द ही “जंगल में लौटेंगे”. पिछले हफ्ते, उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने रणथंभौर नेशनल पार्क की यात्रा की थी, जिसे उन्होंने अपनी पसंदीदा जगह कहा था. रेहान वाड्रा ने रणथंभौर के बाघों की कई तस्वीरें साझा की हैं. आइए देखते हैं…

जून में, प्रियंका गांधी ने विश्व पर्यावरण दिवस पर अपने बेटे द्वार क्लिक की गई एक तस्वीर भी साझा की थी. तस्वीर में झाड़ियों के बीच एक मोर को खड़ा दिखाया गया था.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply