फ्लिपकार्ट ने नागालैंड को बताया इंडिया से बाहर, बाद में मांगी माफी


ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट विवादों में आ गया है। कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल की ओर से नागालैंड के एक कस्टमर की जरूरतों पर कहा गया कि हम इंडिया से बाहर डिलिवरी नहीं करते हैं। दिमापुर टुडे की रिपोर्ट के अनुसार कस्टमर नागालैंड का रहने वाला है और उसने फ्लिपकारट से फेसबुक पर पूछा था कि आप नागालैंड में डिलिवरी क्यों नहीं करते हैं। आपको सभी राज्यों के साथ एक तरह से पेश आना चाहिए। जिसके जवाब में फ्लिपकार्ट की ओर से कहा गया कि हम भारत के बाहर डिलिवरी नहीं करते हैं।

हालांकि, जैसे ही फ्लिपकार्ट को अपनी गलती का एहसास हुआ उसने तुरंत ही यूजर्स से माफी मांग ली। फ्लिपकार्ट ने अपने अगले कमेंट में कहा कि लापरवाही की वजह से ये गलती हुई है और कंपनी इसके लिए माफी मांगती है। हम नागालैंड सहित पूरे देश में अपनी सेवा देने का प्रयास करते हैं। हम आपके साथ जुड़ने और वर्तमान में उपलब्ध विकल्प प्रदान करने में प्रसन्न हैं।

फ्लिपकार्ट ने तो यूजर्स से माफी मांग ली लेकिन यूजर्स ने उसके कमेंट को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। जिसके बाद से कंपनी की मुश्किलें बढ़ गई है। कई सारे यूजर्स कंपनी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply