बच्चों को खेलता देख कुत्ते ने बालकनी में खड़े होकर दिया ऐसा रिएक्शन, फोटो ने मचाया तहलका


एक बुलडॉग (Bulldog) का फोटो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. इस फोटो में बुलडॉग (Bulldog) काफी दुखी दिखाई दे रहा है. इस फोटो को रशिदा ऐली ने अपनी इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने लिखा, ‘बिग पोपा आज काफी दुखी दिखाई दे रहा है क्योंकि बाहर खेल रहे हैं बच्चों के साथ ये नहीं खेल पा रहा है. क्योंकि लॉकडाउन की वजह से यह सिर्फ बालकनी में बैठ कर इन बच्चों को देख पा रहा है.

उन्होंने आगे लिखा कि कोरोनावायरस महामारी को रोकने के लिए हर तरफ लॉकडाउन लागू किया गया है. और इसकी वजह से बिग पोपा बाहर नहीं जा पा रहा है. बाहर जाकर अपना पसंदीदा काम बच्चों के साथ खेल नहीं पा रहा है. इसलिए यह बेहद दुखी है. रशिदा आगे लिखती हैं कि बालकनी में बैठकर बुलडॉग काफी हल्ला भी मचा रहा है ताकि कोई इसे यहां से बाहर लेकर जाए और लेकिन किसी ने इनकी तरफ ध्यान नहीं दिया. बताते चले कि तीन साल के इस बुलडॉग की दुखी वाली फोटो को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है.

बता दें कि दुखी बुलडॉग की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस फोटो ने सोशल मीडिया पर इस कदर तहलका मचाया है, जिसमें एलेन डीजेनरेस और गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार मैसी विलियम्स का ध्यान भी अपनी तरफ खींचा है. ट्विटर पर इस फोटो को 64,000 से अधिक ‘रीट्वीट’ और लगभग 6 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. साथ ही हजारों लोगों ने कमेंट किया, बिग पोपा की क्वारंटाइन की वजह से भी दुखी हो गए हैं. यह फोटो वायरल होने के बाद “बिग पोपा” अमेरिका में ट्रेंड होने लगा.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply