बजाज 3000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट, तो सुजुकी लाई मारुति स्विफ्ट जीतने का मौका; देखें टू-व्हीलर कंपनियों के ऑफर्स की पूरी लिस्ट


  • Hindi News
  • Tech auto
  • Two Wheeler Discount Offers Navratri And Dussehra Festival Sale Complete List; Bajaj Auto, Hero, Honda, Suzuki, TVS And More

नई दिल्ली6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • टू-व्हीलर कंपनियों को नवरात्रि, दशहरा, धनतेरस और दीपावली पर सबसे ज्यादा सेल होने की उम्मीद
  • बीते साल फेस्टिवल सेल के 42 दिनों के दौरान भारत में 18,99,032 टू-व्हीलर बेचे गए थे

देश की सबसे बड़ी फेस्टिवल सेल शुरू हो चुकी है। इस सेल में ढाई से तीन महीने के दौरान लाखों टू-व्हीलर की बिक्री होती है। खासकर नवरात्रि, दशहरा, धनतेरस और दीपावली पर सबसे ज्यादा गाड़ी बिकती हैं। ऐसे में हम यहां आपको इस फेस्टिव सीजन टू-व्हीलर पर मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर के बारे में बता रहे हैं। हालांकि, इस बार टू-व्हीलर पर पिछले साल जैसे ऑफर्स नहीं मिल रहे हैं।

ऑटो कंपनियों का कहना है कि कोविड-19 की वजह से मार्च से ही गाड़ियों की सेल बुरी तरह डाउन हो गई थी। पिछले 2 महीने में सेल में बढ़ोतरी तो हुई है, लेकिन अपने पीक तक पहुंचने में वक्त लगेगा। डीलर्स को भी फेस्टिव सीजन से काफी उम्मीदें हैं, लेकिन कंपनी ने अब तक कोई लुभावने ऑफर पेश नहीं किए हैं। ज्यादातर कंपनियों कम ब्याज वाले लोन का ऑफर ही कर रही हैं। हालांकि, डीलर्स अपनी तरफ से ऑफर दे रहे हैं।

बजाज 3000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट, तो सुजुकी लाई मारुति स्विफ्ट जीतने का मौका; देखें टू-व्हीलर कंपनियों के ऑफर्स की पूरी लिस्ट

बीते साल फेस्टिवल सेल के 42 दिनों के दौरान 18,99,032 टू-व्हीलर बेचे गए थे। यानी इन 42 दिनों में रोजाना औसतन 45215 टू-व्हीलर बिके थे। फाडा प्रेसिडेंट विंकेश गुलाटी ने बताया कि मौजूदा फेस्टिवल सीजन में हम साल का सबसे अच्छा कारोबार कर सकते हैं। अक्टूबर और नवंबर ऑटो सेल्स इंडस्ट्री के लिए काफी अहम रहने वाले हैं।

टू-व्हीलर पर मिलने वाले फेस्टिवल ऑफर की डिटेल

बजाज ऑटो टू-व्हीलर पर फेस्टिवल ऑफर
बजाज अपनी सभी बाइक पर 2000 रुपए कैश डिस्काउंट दे रही है। वहीं, पल्सर 125 पर 3000 रुपए कैश डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ, कंपनी सभी गाड़ियों पर 2 फ्री हेलमेट के साथ एक गिफ्ट भी दे रही है। ग्राहक गाड़ी आसानी से खरीद पाएं इसके लिए लो डाउन पेमेंट और लो EMI भी लेकर आई है। ये ऑफर दीपावली तक वैलिड रहेगा। हालांकि, गिफ्ट डीलर अपनी तरफ से ऑफर कर रहे हैं।

केटीएम टू-व्हीलर पर फेस्टिवल ऑफर
बजाज के साथ अपनी स्पोर्ट्स बाइक सेल करने वाली कंपनी केटीएम भी गाड़ी पर डिस्काउंट न देकर 5000 रुपए के दूसरे बेनीफिट दे रही है। जैसे कंपनी अपनी बाइक पर 2+3 साल या 45 हजार किमी की वारंटी दे रही है। साथ ही, एक साल की ब्रेकडाउन फेसिलिटी भी मिलेगा। यानी गाड़ी शोरूम के 50 किमी के दायरे में खराब होती है तब उसे पिक करने का कोई चार्ज नहीं लगेगा। ये ऑफर इसी महीने तक है। इसके बाद 2 साल या 30 हजार किमी की वारंटी मिलेगी।

होंडा टू-व्हीलर पर फेस्टिवल ऑफर

बजाज 3000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट, तो सुजुकी लाई मारुति स्विफ्ट जीतने का मौका; देखें टू-व्हीलर कंपनियों के ऑफर्स की पूरी लिस्ट

होंडा की गाड़ियों पर 2500 रुपए का पेटीएम ऑफर मिल रहा है। इसमें ग्राहक को इलेक्ट्रिसिटी बिल, डीटीएच रीचार्ज, पेटीएम मॉल, फ्लाइट और फोन रीचार्ज के 5 वाउचर मिलेंगे। हालांकि, इसके लिए कुछ टर्म्स और कंडीशन अप्लाई होंगी। इसके साथ, बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड से गाड़ी खरीदने पर 10% या अधिकतम 3000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। ऐक्सिस बैंक भी टू-व्हीलर लोन पर 2 साल की अवधि के लिए 8.75 प्रतिशत की ब्याज दर ऑफर कर रही है। होंडा नवरात्रि के वक्त कोई ऑफर ला सकती है।

टीवीएस टू-व्हीलर पर फेस्टिवल ऑफर
कंपनी ने नवरात्रि दशहरा ऑफर पेश किया है। इस ऑफर में ग्राहकों को 1060 रुपए का एक गिफ्ट दिया जा रहा है। ऑफर के तहत जो ग्राहक गाड़ी की बुकिंग अभी कराते हैं और नवरात्रि-दशहरे पर डिलिवरी लेते हैं उन्हें गिफ्ट मिलेगा। हालांकि, ये ऑफर डीलर की तरफ से दिया जा रहा है। ग्राहकों को गाड़ियों पर फिलहाल कोई डिस्काउंट नहीं मिल रहा है। कंपनी का कहना है कि इस सप्ताह गाड़ियों की कीमतें बढ़ सकती हैं, लेकिन जो ग्राहक अभी गाड़ी बुक करते हैं उन्हें उसी कीमत पर मिलेगी।

सुजुकी टू-व्हीलर पर फेस्टिवल ऑफर
सुजुकी की गाड़ी खरीदने वाले ग्राहकों को थोड़ा मायूस होने पड़ेगा, क्योंकि कंपनी अब तक कोई ऐसा ऑफर पेश नहीं किया है जिससे ग्राहकों की बचत हो। हालांकि, जिक्सर पर एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। वहीं, फेस्टिवल सीजन के दौरान पेन इंडिया में गाड़ी खरीदने वाले किसी एक ग्राहक को मारुति स्विफ्ट कार गिफ्ट की जाएगी। इसकी लकी ड्रॉ दीपावली के बाद निकाला जाएगा।

नोट: खबर में दिखाए जाने वाले ऑफर्स कंपनियों और डीलर्स से मिली जानकारी के आधार पर बताए जा रहे हैं। ये ऑफर स्टेट और जोन के हिसाब से अलग-अलग हो जाते हैं। वहीं, कोई डीलर अपनी तरफ से जो ऑफर दे रहा है जरूरी नहीं कि वो दूसरा डीलर भी दे रहा हो। नवरात्रि और दशहरे के वक्त कंपनियां नए ऑफर पेश कर सकती हैं।

फोर व्हीलर पर मिलने वाले फेस्टिवल ऑफर के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply