बाइक को टक्कर मारने आ रही थी JCB तभी बीच में आया बोलेरो और… आनंद महिंद्रा ने शेयर किया VIDEO


बाइक को टक्कर मारने आ रही थी JCB तभी बीच में आया बोलेरो

एक बाइक (Bike) की दुर्घटना से बचते हुए वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में बाइक जिस तरह से दुर्घटनाग्रस्त होने से बची है वह देखने के बाद किसी भी शख्स के होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक बाइक वाला सड़क के किनारे खड़ा है तभी एक जेसीबी, बाइक से टकराने वाली होती है लेकिन अचानक से महिंद्रा बोलेरो एसयूवी बीच में आ जाती है और फिर जेसीबी की टक्कर महिंद्रा बोलेरो से हो जाती है, और बाइक सवार लड़का दूसरी तरफ गिर जाता है. इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लगेगा जैसे किसी फिल्म की शूटिंग हो रही. लेकिन आपको बता दें कि सच में ऐसा हुआ है. 

इस वीडियो को बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ऐसा लग रहा था कि बोलेरो एक जीवित चीज बन गई और उसका एकमात्र मिशन मोटर साइकिल चालक को बचाना था’. आपको बता दें कि बोलेरो एसयूवी, जो अपने मजबूती के लिए जानी जाती है. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपको सबूत भी मिल जाएगा सच में बोलेरो कितनी मजबूत एसयूवी गाड़ी है. इस वीडियो में बाइक सवार व्यक्ति आराम से सड़क के किनारे खड़ा है लेकिन अचानक से जेसीबी… बाइक वाले को टक्कर मारने के लिए आती है. लेकिन कहते हैं न ‘जाको राखे साइयां मार सके न कोई’. महिंद्रा बोलेरो तेज स्पीड में आती है और बाइक सवार लड़के को बचा लेती है. 

सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस दुर्घटना में बाइक सवार को थोड़ी सी भी चोट नहीं लगी. लेकिन जेसीबी और बोलेरो के ड्राइवर इस दुर्घटना में हल्की चोट लगी है.आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद से ही यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 10 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर लोग तरह- तरह के कमेंट भी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से बोलेरो का वीडियो ट्वीट करते हुए काफी तारीफ की है. 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply