बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप


1- श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती से पूछा- वकील के पैसे कहां से दे रही हो? सतीश मानशिंदे ने दिया सुशांत की बहन को मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इस समय सुर्खियों में हैं। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस में उनसे और उनके परिवार से पूछताछ की जा रही है। रिया चक्रवर्ती का केस इंडिया के सबसे महंगे वकील सतीश मानेशिंदे हैंडल कर रहे हैं। रिया चक्रवर्ती और सुशांत, दोनों ही लिव-इन रिलेशनशि में रहते थे। अचानक 8 जून को सुशांत ने रिया को घर से जाने के लिए कह दिया था। अब सीबीआई इस केस की जांच में जुटी है। 

2- सुशांत सिंह राजपूत के कमरे की खो गई है चाबी, वकील बोले- अगर ऐसा हुआ तो यह सीरियस बात है

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक नया ऐंगल सामने आया है। दरअसल, सुशांत के कमरे की चाबी बनाने वाले से सीबीआई ने पूछताछ की है। इन्होंने ही 14 जून की सुबह सुशांत के कमरे की चाबी बनाई थी, जब सिद्धार्थ पिठानी ने उन्हें कॉल किया था। हाल ही में सुशांत के वकील से जब कमरे की चाबी के खोने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इस समय इस बारे में कोई बात नहीं कर सकता और न ही कोई कॉमेंट कर सकता हूं। 

3- फराह खान अली को ट्विटर पर किया कंगना रनौत ने ब्लॉक, मजाकिया अंदाज में बोलीं- बॉलीवुड की ‘क्वीन’ को शायद मैंने कुछ कह दिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय काफी चर्चा में हैं। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस में बेबाकी से अपनी राय रखने के साथ सेलिब्रिटीज पर भी वह लगातार टिप्पणियां कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्स से ड्रग्स टेस्ट कराने के लिए सवाल उठाए। हाल ही में बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने ट्विटर जॉइन किया है। साथ ही खबर आ रही है कि कंगना ने सुजैन खान की बहन फराह अली खान को ट्विटर पर ब्लॉक भी कर दिया है। कंगना पर निशाना साधते हुए और ट्विटर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए फराह अली खान लिखती हैं कि कंगना को शायद उन्होंने कुछ गलत कह दिया, इसलिए उन्होंने ऐसा किया। 

4- सुशांत सिंह राजपूत केसः वकील ने कहा- ड्रग्स के बारे में पता चलने पर श्रुति मोदी चाहती थीं सुशांत के यहां से जॉब छोड़ना

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस पेचीदा होता जा रहा है। हर रोज इस केस में नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में श्रुति मोदी के वकील का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि श्रुति मोदी, सुशांत के यहां से 10 दिन बाद ही जॉब छोड़ना चाहती थीं, क्योंकि उन्हें सुशांत द्वारा लिए जाने वाले ड्रग्स के बारे में पता चल गया था। 

5- सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने के बाद आलिया भट्ट ने शेयर की पोस्ट, लिखा- चुप्पी बहुत कुछ कहती है

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से आलिया भट्ट, महेश भट्टा और कई बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए। यहां तक कि इनके फॉलोअर्स भी इस बीच घटे हैं। हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 रिलीज हुई। फैन्स ने इसे लाइक से ज्यादा डिस्लाइक किया। ट्रोल होने के बावजूद आलिया भट्ट और उनके पूरे परिवार ने चुप्पी साधे रखी। अब आलिया भट्ट ने एक पोस्ट शेयर की है, जो कि काफी पॉजिटिव है। 

6- टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की वायरल हुईं ब्वॉयफ्रेंड संग BEACH PHOTOS, देखिए

लॉकडाउन के कारण टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपने ब्वॉयफ्रेंड से दूर रह रही थीं। वह उन्हें काफी मिस भी कर रही थीं। हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड संग बीच की फोटोज अपलोड की हैं।

7- प्रियंका ने भाई सुशांत सिंह राजपूत को क्यों बताई थीं दवाइयां? एक्टर के पिता के वकील ने दी सफाई

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले में सीबीई जांच कर रही है। इस बीच सुशांत और उनकी फैमली पर लग रहे आरोपों पर वकील विकास सिंह ने सफाई दी है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सुशांत की बहन प्रियंका ने 8 जून को उन्हें क्यों दवाइयां बताई थीं। 

8- सुशांत सिंह केस: रिया के पिता से CBI लगातार तीसरे दिन कर रही पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई लगातार जांच कर रही है और इस मामले में जिन-जिन लोगों के नाम आ रहे हैं, उनसे ताबड़तोड़ पूछताछ कर रही है। इसी सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिता से आज सीबीआई लगातार तीसरे दिन पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि आज सुबह रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती सीबीआई पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। पिछले दो दिनों में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई करीब 18 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ कर चुकी है। बता दें कि 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती पर अभिनेता सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। तो चलिए जानते हैं मामले से जुड़े सारे अपडेट्स..

9- आमिर खान के मराठी ‘गुरु’ सुहास लिमये का निधन, एक्टर ने कहा- आपकी बहुत याद आएगी

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के मराठी टीचर सुहास लिमये का निधन हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर करते हुए सुहास को श्रद्धांजलि दी है। आमिर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर बताया कि सुहास लिमये ने ही उन्हें मराठी सिखाई थी।

10- ‘Suicide or Murder’ की एक्ट्रेस बोलीं- सुशांत सिंह राजपूत पर्दे पर ही नहीं रियल लाइफ में भी हीरो थे

फिल्म सुसाइड या मर्डर में लीड भूमिका निभाने वाली श्वेता पराशर इन दिनों खबरों में हैं। कारण है कि इस फिल्म में उनका किरदार जो रिया चक्रवर्ती से काफी मिलता-जुलता है। जब इस बारे में श्वेता से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरा किरदार एक ट्रबल मेकर लड़की का है लेकिन ये वैसा नहीं है जैसा कि हम रिया के बारे में सुन रहे हैं। आपको बता दें कि श्वेता सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी दोस्त भी रही चुकी हैं।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply