मैच के बाद रोहित बोले- मैं पुल मारने की प्रैक्टिस कर के आया था, कार्तिक बोले- हमारे दो प्लेयर तो सीधा क्वारैंटाइन से खेलने आ गए थे


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl 2020
  • After The Match, Rohit Said I Came To Practice Pulling The Bridge, Karthik Said Our Two Players Had Come To Play Directly From Quarantine.

दुबई3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच बुधवार को अबु धाबी में हुए आईपीएल-13 के पांचवें मैच में, मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने 54 गेंदों पर 80 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 9 पुल शॉट खेले। (फोटो एजेंसी)

  • पोस्ट मैच सेरेमनी में बोले कार्तिक, गर्मी के वजह से बड़े फॉरेन प्लेयर्स अच्छा नहीं कर पाए
  • रोहित बोले- मैं बहुत खुश हूं ,मेरे बैट पर बॉल कनेक्ट होने लगी, पिछले मैच में दिक्कत हो रही थी

बुधवार को अबु धाबी में खेले गए आईपीएल-13 के पांचवें मैच में, मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनों से हरा दिया। यह यूएई में मुंबई की पहली जीत थी। कोलकाता का इस सीजन का यह पहला मैच था। कोलकाता, सीजन की शुरुआत जीत के साथ नहीं कर सकी। इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने 80 रन की पारी खेली, इस पारी में उन्होंने कई पुल शॉट मारे। पोस्ट मैच सेरेमनी में रोहित ने अपने 80 रनों के पारी को लेकर कहा कि वह पुल शॉट मारने की तैयारी कर के आये थे। कोलकाता की हार पर उसके कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि उनके दो खिलाड़ी क्वारैंटाइन खत्म करने के बाद सीधा मैदान में खेलने आ गए। उन्हें प्रैक्टिस का मौका नहीं मिल पाया।

रोहित ने कहा- पहले मैच में बॉल बैट से कनेक्ट नहीं हो रही थी, जो अब होने लगी

रोहित ने कहा, “आज खेले गए मैच में 2014 के स्कवाड के सिर्फ दो खिलाड़ी थे। हमने मैच में अच्छा किया क्योंकि हमने अपने प्लान को एक्जीक्यूट किया। हम पुरे मैच में अच्छी पोजीशन में थे और यही प्रयास था कि जितना ज्यादा संभव हो उतना रन बनाया जाए। क्योंकि हमें पता था कि विकेट अच्छा है और ओश गिरेगी।”

कोलकाता के बॉलर्स ने लाइन लेंथ छोड़कर, रोहित को शॉर्ट बॉल डालना शुरू कर दिया था। जिसका जवाब रोहित ने अपने पुल शॉट से दिया।

रोहित ने कहा, “मैं पुल शॉट पर वापस आया, जिसे खेलना मैं बहुत पसंद करता हूं और मैंने इसके लिए प्रैक्टिस भी की थी, मुझे खुशी हुई की मैं अपना शॉट खेल पा रहा था।” रोहित ने हंसते हुए कहा, “जितने पुल मारे सारे अच्छे थे, किसी एक को बेस्ट नहीं कह सकता। पिछले छह महीने से मैंने क्रिकेट नहीं खेला, इसलिए चेन्नई के खिलाफ पहले मैच में बॉल बैट पर नहीं आ रही थी, लेकिन अब मैं बेहद खुश हूं कि बॉल कनेक्ट हो रही है।”

कार्तिक ने कहा- हमें यह पता है कि हम अच्छा कर सकते हैं

सीजन के पहले मैच में कोलकाता की हार के बाद कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा, “ हमें बॉलिंग और बैटिंग में काम करना होगा, मैं ज्यादा एनालिसिस नहीं करना चाहता, लेकिन हमें यह पता चला कि हम और क्या अच्छा कर सकते थे।”

कार्तिक के मुताबिक, यूएई का मौसम गर्म है, यहां मैच गर्म कंडीशन में खेला जा रहा है। कोलकाता के जरूरी विदेशी खिलाड़ी जो अभी विदेश से आये हैं, उनके लिए यहां अचानक बदले हुए मौसम में एडजेस्ट करने में दिक्कत हो रही है, जिसका असर मैच में दिखा। कार्तिक का इशारा आंद्रे रसेल, पैट कमिंस और इयोन मोर्गन की तरफ था।

कार्तिक ने कहा, “हमारे कुछ फॉरेन प्लेयर्स ने मैच से ठीक पहले अपना क्वारैंटाइन पीरियड पूरा किया है। उन्हें ज्यादा प्रैक्टिस का मौका नहीं मिला, गर्मी में एडजस्ट करना थोड़ा मुश्किल होता है।”

0



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply