मोहम्मद शमी ने बांधे कप्तान विराट कोहली की तारीफों के पुल, कहा- बचपन के दोस्त की तरह करते हैं बर्ताव


टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। शमी ने बताया कि कोहली मैदान पर गेंदबाजों को पूरी छूट देते हैं और वह काफी सपोर्ट भी करते हैं। शमी ने कहा कि विराट सभी खिलाड़ियों के साथ मजाक करते रहते हैं और वह ऐसे बर्ताव करते हैं जैसे वह हमारे बचपन के दोस्त हों। शुक्रवार को बीसीसीआई ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया है। मोहम्मद शमी और रवींद्र जडेजा की टीम में वापसी हुई है। 

आकाश ने चुनी IPL के विदेशी खिलाड़ियों की प्लेइंग XI, कमिंस टीम से

क्रिकबज के साथ बातचीत करते हुए शमी ने बताया, ‘विराट हमेशा ही अपने तेज गेंदबाजों के लिए काफी सपोर्टिव रहे हैं और वह मैदान पर हमको छूट भी देते हैं। वह तब ही हमारे पास आते हैं जब हमारा प्लान फेल हो जाता है, नहीं तो एक बॉलिंग यूनिट के तौर पर हम कुछ भी करने को फ्री हैं। हम हमेशा हमारी मदद करते हैं। जहां तक बात मैं तेज गेंदबाजी यूनिट या अपनी खुद की करूं,विराट हमारे ऊपर कभी भी किसी तरह का प्रेशर नहीं डालते हैं। आमतौर पर कप्तान के पास जाने के लिए एक गेंदबाज के मन में संदेह होता है, लेकिन विराट के साथ ऐसा कभी नहीं रहा। वह हमारे बीच में मजाक करते हैं और ऐसा बर्ताव करते हैं जैसे वह हमारे बचपन के दोस्त हों।’

IPL 2021 में कौन सा खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए साबित हुआ गेंमचेंजर? पार्थिव पटेल ने दिया जवाब

शमी ने आगे कहा, ‘इसके चलते मैदान पर हम काफी मजे करते हैं। कभी-कभी मजाक होता है और कभी हम एक दूसरे को एग्रेसिव होकर भी कुछ बोल देते हैं, लेकिन हम इन बातों को माइंड नहीं करते क्योंकि वह स्थिति ऐसी होने के चलते हो जाता है।’ टीम इंडिया को 18 से 22 जून तक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ना है। इसके बाद टीम 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। 



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply