युजवेंद्र चहल ने मंगेतर के साथ बनाया ‘रसोड़े में कौन था’ वीडियो, क्रिस गेल ने दी ये धमकी


टीम इंडिया स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जो कुछ ही देर में वायरल हो गया। धनश्री यूट्यूबर हैं और हाल ही में दोनों ने सगाई की। चहल इन दिनों युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में हैं। फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की ओर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने वाले चहल ने ‘रसोड़े में कौन था’ रैप पर यह वीडियो बनाया है। टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ के यह डायलॉग पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है, जिस पर एक रैप भी बनाया गया। चहल के इस वीडियो को देखकर दिग्गज क्रिकेटर क्रिस गेल ने उन्हें धमकी भी दे डाली है।

युजवेंद्र चहल ने अपनी मंगेतर से वीडियो शेयर कर पूछा, रसोड़े में कौन था

चहल के इस वीडियो पर गेल ने कमेंट में लिखा, ‘ओके युजवेंद्र चहल अब मैं बहुत देख चुका! इसके लिए मैं तुम्हारे इंस्टाग्राम पेज को रिपोर्ट कर दूंगा।’ गेल के इस कमेंट पर 35,000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं चहल और धनश्री का वीडियो 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। गेल और चहल एक साथ आरसीबी के लिए खेल चुके हैं, हालांकि अब गेल किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा हैं। आरसीबी की टीम एक ओर नेट्स में जमकर पसीना बहा रही है, तो वहीं दूसरी ओर मस्ती भी जमकर कर रही है। आरसीबी टीम दुबई के वालडोर्फ एस्टोरिया होटल में रुकी है।

IPL 2020: केपी ने RCB कप्तान विराट को किया ट्रोल- टी20 है, टेस्ट नहीं

4 सितंबर को जारी होगा आईपीएल शेड्यूल

आईपीएल 2020 का शेड्यूल 4 सितंबर को जारी किया जा सकता है। एबीपी की खबर के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया है कि आईपीएल के शेड्यूल की घोषणा 4 सितंबर को होगी। आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाना है। कोविड-19 महामारी के चलते इस बार आईपीएल यूएई में आयोजित किया जा रहा है।
 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply