युजवेंद्र चहल ने ‘शॉर्ट्स’ को लेकर विराट कोहली को किया ट्रोल, मिला ऐसा जवाब कि बोलती हुई बंद


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन इस बार संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है। खुद को यहां के माहौल में ढालने के लिए खिलाड़ी लगातार एक्सरसाइज कर रहे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली भी अपनी बेहतरीन फिटनेस के लिए काफी जाने जाते हैं। यही वजह है कि गुरुवार को फिट इंडिया डायलॉग में पीएम मोदी जिन खिलाड़ियों से बात करने वाले हैं उनमें से एक नाम भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का भी है। कोहली ने एक्सरसाइज करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। उनके इस वीडियो पर आईपीएल में उनके साथी क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने उनसे मजे लिए। चहल को हालांकि इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनको ऐसा करना बाद में भारी पड़ जाएगा।

इसके वीडियो को शेयर करते हुए विराट ने क्रिस मौरिस को भी टैग किया है जो कि इस दौरान अजीब तरह की आवाजें निकाल रहे हैं। वीडियो के साथ कोहली ने लिखा, “यूएई की गर्मी से मुकाबले के लिए डेली वर्क कर रहा हूं। लेकिन इस बीच, कृपया क्रिस मौरिस को आप टैग करें और पूछें कि बैकग्राउंड में वो इतना शोर क्यों मचा रहे हैं।”

इस वीडियो पर युजवेंद्र चहल ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘तुमने मेरा शॉर्ट्स क्यों पहन रखा है भैय्या।’ इस पर विराट कोहली ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि, ‘क्योंकि तुम इन्हें कभी नहीं पहनते हो।’ 

IPL 2020: जसप्रीत बुमराह के लिए मुसीबत बना एक ‘गेंदबाज’ बैट्समैन, 1 ही ओवर में बटोरे चार छक्के

विराट कोहली की कप्तानी में इस साल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने यूएई में अपना अभियान की शुरुआत जीत के साथ की है। दुबई में खेले गए अपने पहले मुकाबले में आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 164 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में हैदराबाद की टीम 19.4 ओवर में 153 रन ही बना सकी। टीम के लिए युवा देवदत्त पडिक्कल और अनुभवी एबी डिविलियर्स ने शानदार गेंदबाजी करते हुए फिफ्टी जड़ी। इसके अलावा युजवेंद्र चहल को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया।

बुमराह ने 1 ही ओवर में समेटे दो धांसू बैट्समैन, ऐसे की फॉर्म में वापसी





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply