युवक ने आत्महत्या से पहले छोड़ा सुसाइड नोट, लिखा- नौकरी छूटने से परेशान हूं, इसीलिए खुदकुशी कर रहा हूं


ग्रेटर नोएडा के गांव जलपुरा में किराये पर रहने वाले एक युवक ने नौकरी छूटने से परेशान होकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिख छोड़ा है, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, बिहार के छपरा के रहने वाले आशुतोष कुमार महतो बरौला (नोएडा) में किराये पर कमरा लेकर रहते हैं। उनका चचेरा भाई उमा शंकर प्रसाद महतो ग्रेटर नोएडा के जलपुरा गांव में किराये पर मकान लेकर रहता था।

आशुतोष ने सोमवार शाम ईकोटेक-3 थाना पुलिस को सूचना दी कि उसके चचेरे भाई उमाशंकर महतो ने पंखे के सहारे फंदे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। आशुतोष ने बताया कि उनका चचेरा भाई उमा शंकर फेस टू स्थित कंपनी में नौकरी करता था। तीन सप्ताह पहले उसकी नौकरी छूट गई थी, जिसके चलते उसने परेशान होकर खुदकुशी कर ली है।

आत्महत्या करने से पहले उमाशंकर ने सुसाइड नोट भी लिख छोड़ा है, जिसमें उसने परिवार से माफी मांगते हुए, स्वयं को ही इस घटना का उत्तरदायी बताते हुए किसी को दोष नहीं देने के लिए लिखा है। उमा शंकर ने लिखा है कि नौकरी छूटने से परेशान हूं, इसीलिए खुदकुशी कर रहा हूं। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply