रतन टाटा की कंपनी देगी 3.99% ब्याज पर होम लोन; फ्लैट बुकिंग पर 8 लाख तक का गिफ्ट वाउचर भी मिलेगा


नई दिल्ली16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यह योजना 20 नवंबर तक 10 परियोजनाओं के लिए वैध है। 

  • वाउचर 10% भुगतान करने और प्रॉपर्टी के रजिस्ट्रेशन के बाद जारी किया जाएगा

अगर आप इस त्योहार घर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, रतन टाटा की कंपनी टाटा हाउसिंग ने सोमवार को एक योजना का ऐलान किया। इस योजना जिसके तहत घर खरीदारों को होम लोन पर एक साल के लिए 3.99 फीसदी ब्याज दर का भुगतान करना होगा और कंपनी संभावित ग्राहकों को आकर्षित करने के बाकी लागत खुद वहन करेगी। यह योजना 20 नवंबर तक 10 परियोजनाओं के लिए वैध है।

कंपनी की तरफ से मिलेगा अन्य ऑफर भी देगी

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस योजना के तहत ग्राहकों को एक साल के लिए केवल 3.99 प्रतिशत फ्लैट ब्याज दर का भुगतान करना पड़ेगा, बाकी लागत टाटा हाउसिंग वहन करेगी। कंपनी ने बताया कि ग्राहकों को बुकिंग के बाद संपत्ति के आधार पर 25,000 रुपए से लेकर आठ लाख रुपए तक का गिफ्ट वाउचर मिलेगा। वाउचर 10 प्रतिशत भुगतान करने और प्रॉपर्टी के रजिस्ट्रेशन के बाद जारी किया जाएगा।

सेक्टर को राहत देने के लिए उठाए गए कई अहम कदम

टाटा रियल्टी एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी संजय दत्त ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के चलते पिछले कुछ महीनों के दौरान रियल एस्टेट क्षेत्र सर्वाधिक बुरी तरह प्रभावित हुआ था, लेकिन अब सुधार के कुछ संकेत दिखने लगे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार तथा आरबीआई ने रियल एस्टेट क्षेत्र को राहत देने के लिए कई कदम उठाए हैं और अब निजी क्षेत्र की बारी है कि वे घर खरीदारों की मदद करें।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply