रवींद्र जडेजा को महंगी पड़ी कप्तान विराट कोहली की खिंचाई, उल्टा खुद हो गए ट्रोल


भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं साथ ही अपने साथी क्रिकेटरों के पोस्ट पर मजेदार कमेंट भी करते नजर आते रहते हैं। लॉकडाउन में विराट कोहली सोशल मीडिया के जरिए कई खिलाड़ियों के साथ लाइव चैट कर चुके हैं। विराट ने हाल ही में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ काफी बातें की थीं साथ ही टिकटॉक के नए सेंसेशन ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के साथ भी चैट करते नजर आए। लॉकडाउन में खिलाड़ियों को एक-दूसरे के साथ मजे लेना आम बात है। ऐसे में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपने कैप्टन विराट कोहली को ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन उनका यह दांव उल्टा पड़ गया और खुद विराट ने ही उनको ट्रोल कर दिया। 

जडेजा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह कोहली के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। जडेजा ने मजाकिया अंदाज में कैप्शन लिखा, ‘देखो भई, मैंने नहीं बोला है रिव्यू लेने को।’ जडेजा ने यह फोटो विराट कोहली को टैग भी की और हैशटैग लिखा- डीआरएस।

अपनी हाजिरजबावी के मशहूर विराट कोहली कहां रुकने वाले थे। कोहली ने यहां हंसते हुए इमोजी के साथ एक कमेंट किया कि तुम्हें तो हमेशा आउट ही लगता है। रिव्यू लेने के बाद ही सब डाउट आते हैं तुम्हें।’ जडेजा ने इस पर फिर से कमेंट किया कि अब 15 सेकंड के बाद बताऊंगा।

बता दें कि लॉकडाउन की वजह से लगभग तीन महीने से इंटरनेशनल क्रिकेट पर पाबंदियां लग रखी हैं। हालांकि इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच अगले महीने से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। इसके लिए वेस्टइंडीज टीम सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंच भी चुकी है। दोनों देशों के बीच तीन टेस्ट मैच खेले जाएंगे। यह सीरीज इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए काफी खास है क्योंकि यह कोरोना काल के बीच हो रही है। 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply