राज्यवर्धन राठौड़ बोले- पॉलिटिकल टूरिज्म में व्यस्त राहुल गांधी राजस्थान पर भी दें ध्यान


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने राजस्थान में अपराध में बढ़ोतरी का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को प्रदेश सरकार और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “भाजपा शासित राज्यों में राजनीतिक पर्यटन करने वाले राहुल गांधी जरा राजस्थान पर भी ध्यान दें।”

राठौड़ ने आरोप लगाया, “राजस्थान में आज कोई सुरक्षित नहीं है… ना महिला, ना बच्चे, पुलिस का मनोबल गिर रहा है..यहां तक कि मंदिर में पूजा करने वाले पुजारी तक सुरक्षित नहीं है।”

यहां नांगल गांव में आयोजित किसान चौपाल के दौरान संवाददाताओं से बातचीत में राठौड़ ने कहा कि राज्य में बढ़ते अपराधों के कारण राजस्थान का नाम धूमिल होता जा रहा है। राष्ट्रीय अपराध ब्यूरो के अनुसार राजस्थान पूरे देश में महिला उत्पीड़न, महिला अपराधों में पहले नंबर पर है।

उन्होंने करौली में एक पुजारी की मौत पर कहा- आज राजस्थान में न महिलाएं न बच्चे और यहां तक की पुजारी भी सुरक्षित नहीं हैं। एक सरकार जो कई महीने तक फाइव स्टार होटलों में रहती है, वे सिर्फ अपनी रक्षा कर सकती है न कि जनता की। राजस्थान की छवि खराब हो रही है।

उन्होंने कहा- नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्यूरो के आंकड़ों के मुताबिक, महिलाओं के खिलाफ राजस्थान पहले नंबर पर है, जो चिंता की बात है। मैं राहुल गांधी से अपील करता हूं जो बीजेपी शासित राज्यों में पॉलिटिकर टूरिज्म में लगे हैं कि वे राजस्थान पर ध्यान दें।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply