राहुल के बाद यूपी पुलिस ने तृणमूल के डेरेक ओ’ब्रायन से भी धक्का-मुक्की की, सांसद जमीन पर गिरे; पार्टी की महिला नेता बोलीं- हमारे ब्लाउज खींचे गए


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Hathras Rape Case News Updates: Victim’s Father Demanded CBI Inquiry Says No Trust In UP Police In Hathras Uttar Pradesh

हाथरस14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

तृणमूल सांसद हाथरस गैंगरेप पीड़ित के गांव जाना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इस दौरान धक्कामुक्की हो गई।

  • हाथरस गैंगरेप पीड़ित के परिवार से मिलने जा रहे राहुल-प्रियंका को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया था
  • धक्का-मुक्की में गिरने से राहुल के हाथ में चोट लगी थी, पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज भी किया था

राहुल-प्रियंका के बाद आज तृणमूल (टीएमसी) के नेताओं ने हाथरस गैंगरेप पीड़ित के गांव पहुंचने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने रोक दिए। पुलिस की धक्का-मुक्की में टीएमसी सांसद डेरेक ओ’ब्रायन जमीन पर गिर गए।

तृणमूल की नेता ममता ठाकुर ने कहा कि महिला पुलिसकर्मियों ने हमारे ब्लाउज खींचे और हमारी सांसद प्रतिमा मंडल पर लाठीचार्ज किया, वे नीचे गिर गईं। फीमेल पुलिस के होते हुए मेल पुलिस ने हमारी सांसद को छूआ। यह शर्म की बात है।

पुलिस ने हाथरस गैंगरेप पीड़ित के गांव को पुलिस ने छावनी बना रखा है। जिले में धारा-144 लगाने के साथ ही पीड़ित के गांव में नाकेबंदी है। गांव के लोगों को भी आईडी दिखाने के बाद ही एंट्री दी जा रही है। प्रशासन के इस रवैए से लोग नाराज हैं। उनका कहना है कि हमारे ही गांव में हमसे अपराधी जैसा सलूक हो रहा है।

पीड़ित के गांव में पुलिस तैनात।

पीड़ित के गांव में पुलिस तैनात।

राहुल-प्रियंका को यूपी पुलिस ने 4 घंटे हिरासत में रखा था

गुरुवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दिल्ली से जा रहे थे। लेकिन, ग्रेटर नोएडा में उन्हें रोक लिया गया तो वे पैदल की आगे बढ़ने लगे। करीब ढाई किमी पैदल चलने के बाद इकोटेक-1 थाना इलाके में राहुल-प्रियंका को गिरफ्तार कर लिया गया। इस दौरान पुलिसवाले ने राहुल की कॉलर भी पकड़ी। धक्कामुक्की में राहुल जमीन पर गिर गए। पुलिस ने राहुल और प्रियंका समेत 203 लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया। राहुल-प्रियंका को 4 घंटे बाद छोड़ा गया।

गुरुवार को राहुल पीड़ित के परिवार से मिलने हाथरस जाना चाहते थे। लेकिन, पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की। इस धक्का-मुक्की के दौरान राहुल जमीन पर गिर गए।

गुरुवार को राहुल पीड़ित के परिवार से मिलने हाथरस जाना चाहते थे। लेकिन, पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की। इस धक्का-मुक्की के दौरान राहुल जमीन पर गिर गए।

क्या है पूरा मामला?

हाथरस जिले के चंदपा इलाके के गांव में 14 सितंबर को 4 लोगों ने 19 साल की युवती से गैंगरेप किया था। आरोपियों ने युवती की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी और उसकी जीभ भी काट दी थी। दिल्ली में इलाज के दौरान पीड़ित की मौत हो गई। चारों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply