रिया की जमानत अर्जी पर बॉम्बे हाईकोर्ट आज फैसला सुना सकता है, एक महीने से जेल में बंद एक्ट्रेस 20 अक्टूबर तक ज्यूडिशियल कस्टडी में हैं


  • Hindi News
  • National
  • Bombay High Court Likely To Pronounce Order On Bail Plea Of Rhea Chakraborty In Drug Case

मुंबई29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। लोअर कोर्ट से उनकी जमानत अर्जी 2 बार खारिज हो चुकी। (फाइल फोटो)

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर बॉम्बे हाईकोर्ट आज फैसला सुना सकता है। कोर्ट ने पिछले हफ्ते फैसला रिजर्व रख लिया था। एक महीने से जेल में बंद रिया ने लोअर कोर्ट से 2 बार अर्जी खारिज होने के बाद हाईकोर्ट में अपील की थी। उधर, सेशन कोर्ट ने मंगलवार को रिया की ज्यूडिशियल कस्टडी 14 दिन और यानी 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सामने आए ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया था। उन्हें भायखला जेल में रखा गया है। रिया के साथ उनके भाई शोविक और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा की जमानत अर्जियों पर भी हाईकोर्ट आज फैसला सुना सकता है।

NCB की दलील- रिया ड्रग्स सिंडिकेट की एक्टिव मेंबर
NCB ने रिया और उनके भाई शोविक की जमानत का विरोध किया है। जांच एजेंसी ने कोर्ट में दिए एफिडेविट में कहा कि रिया और शोविक ड्रग्स सिंडिकेट के एक्टिव मेंबर हैं और कई हाई सोसाइटी लोगों और ड्रग्स सप्लायर्स से जुड़े हैं। इन पर धारा 27A लगाई गई है, इसलिए इन्हें जमानत नहीं मिलनी चाहिए। NCB ने कहा कि रिया ने ड्रग्स खरीदने की बात कबूल की है। उन्होंने माना कि ड्रग्स खरीदने के लिए मिरांडा, दीपेश सावंत और शोविक से कहा था।

रिया के वकील की दलील- सुशांत पहले से ड्रग्स लेते थे
एक्ट्रेस के वकील सतीश मानशिंदे ने अदालत में कहा था कि रिया के सुशांत की लाइफ में आने से पहले ही वे ड्रग्स लेते थे। सुशांत को ड्रग्स की लत थी। यह बात 3 एक्ट्रेस कह चुकी हैं। रिया की तरह ही श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने कहा है कि सुशांत 2019 से पहले से ड्रग्स लिया करते थे।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply