लॉकडाउन में पति के साथ रहकर परेशान हुई पत्नी, सोनू सूद से बोली- ‘मुझे मायके छोड़ दो’ फिर एक्टर बोला- ‘तुम दोनों को…’


लॉकडाउन में पति के साथ रहकर परेशान हुई पत्नी, सोनू सूद से बोली- ‘मुझे मायके छोड़ दो’

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन (Lockdown) में मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए मसीहा साबित हुए हैं. उन्होंने अब तक कई मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में काफी मदद की है. इतना ही नहीं, उन्होंने मजदूरों के खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया. ऐसे में सभी सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) की खूब तारीफ कर रहे हैं. इसी बीच एक महिला ने सोनू सूद को ट्वीट किया और बताया कि वो पति से परेशान आ चुकी है. वो चाहती है कि सोनू सूद उनको मायके छोड़ने की जिम्मेदारी लें. लेकिन सोनू सूद ने ऐसा ट्वीट किया, जिसको पढ़कर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. 

यह भी पढ़ें

महिला ने लिखा- ”सोनू सूद, मैं पति के साथ जनता कर्फ्यू से लेकर लॉकडाउन 4 तक साथ हूं. या तो आप मेरे पति को कहीं छोड़ दो या मुझे मायके छोड़ दो. मैं अपने पति के साथ और नहीं रहना चाहती.” जिस पर सोनू सूद ने गजब का रिप्लाई दिया. उन्होंने लिखा, ‘मेरे पास आप लोगों के लिए इससे भी अच्छा प्लान है. मैं आप दोनों को गोवा छोड़ देता हूं. क्या कहते हो…’

बता दें कि इससे पहले भी सोनू सूद (Sonu Sood) से कई यूजर ने उनके घर पहुंचाने के लिए या उनका आभार जताने के लिए ट्वीट किये, जिसपर एक्टर ने सादगी से रिप्लाई भी किया. लोगों को घर पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने अपना जुहू में स्थित होटल भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वे आराम से रह सकें.

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं. इतना ही नहीं, बिहार में एक जगह पर लोगों ने उनके लिए मूर्ति बनवाने की भी ठान ली थी.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply