वरुण गांधी अपने वोटर से बोले- मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं; जवाब मिला- आप हमारे सांसद हैं, इसलिए फोन किया


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Varun Gandhi Pilibhit Latest News Updates: Audio Clip Of BJP MP Varun Gandhi Berating Man From His Constituency Goes Viral In Pilibhit Uttar Pradesh

पीलीभीत21 मिनट पहले

पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी। -फाइल फोटो

  • भाजपा सांसद और युवक के बीच हुई बातचीत का 1 मिनट 24 सेकेंड की ऑडियो क्लिप वायरल
  • पुलिस ने 20 बोतल शराब के साथ युवक को पकड़ा था, सोशल मीडिया पर समर्थक-विरोधियों में छिड़ी बहस

भाजपा से पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक ने रात के 9:30 बजे सांसद वरुण गांधी को फोन कर उनसे मदद लेनी चाही। लेकिन, सांसद ने उसे डांटकर कह दिया कि मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं। विपक्षी दलों के नेताओं ने जहां 1 मिनट 24 सेकेंड की इस ऑडियो क्लिप को वायरल कर दिया वहीं, वरुण समर्थकों ने भी एक वीडियो जारी किया है।

इसमें फोन करने वाला युवक पुलिस की गिरफ्त में है। उसे पुलिस ने प्रोविजन स्टोर में शराब बेचते हुए पकड़ा था। समर्थक कह रहे हैं कि वरुण गांधी ने गलत काम करने वालों का कभी समर्थन नहीं किया और न ही पुलिस से सिफारिश की है। हालांकि, दैनिक भास्कर इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

पुलिस की हिरासत में सर्वेश।

20 बोतल शराब के साथ पकड़ा गया था युवक

वायरल ऑडियो में एक तरफ वरुण गांधी की आवाज है तो दूसरी तरफ सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के पकड़िया नौगवां गांव के रहने वाले सर्वेश की बताई जा रही है। वह अपने घर में प्रोविजन स्टोर चलाता है। रविवार को पुलिस ने छापेमारी कर दुकान से 20 बोतल देशी शराब बरामद की थी। उसे पुलिस ने हिरासत में लिया था। हालांकि, उसे 20 हजार के बांड पर रिहा कर दिया गया।

सर्वेश ने मदद के लिए रात साढ़े नौ बजे सांसद वरुण गांधी को फोन किया और अपना परिचय दिया। इस दौरान वरुण गांधी बेहद शांत स्वर में बोलते हुए सुने जा सकते हैं। लेकिन, एक बिंदु पर उन्होंने कहा कि सुबह बात करना। रात में मैं बात नहीं करता। मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं। तब सर्वेश ने कहा कि आप हमारे सांसद हैं, अगर हम अपनी समस्या आप से नहीं कहेंगे तो किससे कहें?

इसके बाद वरुण ने पूछा कि क्या तुमको पुलिस पकड़ने आ रही है। इसके बाद सर्वेश ने फोन काट दिया।

2009 में पहली बार सांसद चुने गए थे वरुण गांधी

वरुण गांधी वर्तमान में पीलीभीत से सांसद हैं। वे 2009 में पहली बार सांसद चुने गए थे। 2009 और 2014 में वे सुल्तानपुर के सांसद थे। लेकिन, इस बार 2019 के लोकसभा चुनाव में उनकी सीट उनकी मां के निर्वाचन सीट से बदल दी गई थी। अब सुल्तानपुर से उनकी मां मेनका गांधी सांसद हैं।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply