विराट कोहली ने मजेदार अंदाज में किया मोहम्मद शमी को किया B’day विश, मेहनत और बॉलिंग दोनों करो दबा कर


टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। शमी का जन्म 3 सितंबर 1990 को उत्तर प्रदेश के अमरोहा में हुआ था। शमी ने अपनी गेंदबाजी से दुनिया के तमाम दिग्गज बल्लेबाजों को परेशान किया है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर के जरिए उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। विराट ने बधाई देते हुए शमी से कहा कि वो मेहनत और बॉलिंग दबा कर करते रहें।

आरसीबी के केन रिचर्ड्सन ने कहा- आईपीएल से हटने का फैसला मुश्किल था

विराट ने ट्विटर पर लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मोहम्मद शमी। मेहनत और बॉलिंग दोनों करते रहो दबाकर।’ ज्यादातर भारतीय क्रिकेटरों की तरह शमी भी इस समय युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में हैं। कोविड-19 महामारी के चलते इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) यूएई में 19 सितंबर से खेला जाना है। शमी किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा हैं, जबकि विराट रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम के कप्तान हैं। विराट के अलावा टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने भी शमी को जन्मदिन की बधाई दी है।

सौरव गांगुली ने बताया, कब जारी किया जाएगा IPL 2020 का शेड्यूल

शमी ने भारत की ओर से कुल 49 टेस्ट, 77 वनडे इंटरनैशनल और 11 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने क्रम से 180, 144 और 12 विकेट लिए हैं। शमी कुल 49 आईपीएल मैच खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 40 विकेट लिए हैं। शमी ने 2013 में टेस्ट डेब्यू किया था। जनवरी 2013 में वनडे इंटरनैशनल डेब्यू के बाद उन्होंने उसी साल नवंबर में पहला टेस्ट मैच खेला था। आईपीएल 19 सितंबर से खेला जाना है। 4 सितंबर को आईपीएल 2020 का शेड्यूल जारी किया जा सकता है।
 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply