विराट कोहली से छोले-भटूरे का जिक्र करने पर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर वार, बोले- PR में लगे हैं


कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर फिट इंडिया कार्यक्रम को लेकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री किसानों और मजदूरों की बात करने के बजाए, पीआर में लगे हुए हैं।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर एक खबर को लेकर निशाना साधा। इस खबर का शीर्षक था, ‘फिट इंडिया डायलॉग: विराट से बोले पीएम- आपके कारण दिल्ली के छोले-भटूरे का हुआ होगा नुकसान।’ इस खबर की फोटो पोस्ट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, ”मोदी सरकार की प्राथमिकताएं- किसान और मज़दूरों से बात करके उनकी समस्याओं का समाधान निकालने के बजाए, PR में लगे हैं।”

राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री मोदी पर विभिन्न मुद्दों को लेकर निशाना साधते रहे हैं। फिर चाहे चीन मुद्दा हो या फिर हाल ही में सदन से पारित किए गए कृषि बिलों का मुद्दा हो, राहुल गांधी प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार पर हमलावर रहे हैं। वहीं, कृषि बिलों को लेकर हरियाणा, पंजाब जैसे राज्यों किसान विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों ने सड़क पर उतरकर सरकार से बिलों को वापस लेने की मांग की है। 

किसानों के विरोध प्रदर्शन को कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस समेत विपक्ष के दलों का भी समर्थन मिल रहा है। राज्यसभा में पिछले दिनों विपक्ष के सांसदों ने बिल को लेकर हंगामा किया, जिसके बाद आठ सांसदों को मॉनसून सत्र से निलंबित कर दिया गया। हालांकि, इसके बाद भी विपक्षी सांसदों का कृषि बिलों को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply