शख्स ने मछली पकड़ने के लिए फेंका कांटा, हुक में फंसा मगरमच्छ और फिर हुआ कुछ ऐसा… देखें Viral Video


शख्स ने मछली पकड़ने के लिए फेंका कांटा, हुक में फंसा मगरमच्छ और फिर… देखें Video

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में एक मछुआरे ने मछली पकड़ने के लिए कांटा फेंका, लेकिन हुक में मछली की जगह मगरमच्छ फंस (Fisherman Accidentally Hooked A Crocodile) गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. ऑस्ट्रेलिया के एक एंगलर ने पिछले सोमवार को उत्तरी क्षेत्र में मछली पकड़ने के दौरान गलती से एक मगरमच्छ को पकड़ लिया. कैथरीन टाइम्स की खबर के मुताबिक, ट्रेंट डे कैथरीन शहर के पास एक लोकप्रिय मछली पकड़ने वाले स्थान पर अपने परिवार के साथ थे. उस वक्त यह घटना हुई. 

यह भी पढ़ें

डी विद, जो रॉड एंड राइफल टैकलवर्ल्ड कैथरीन का प्रबंधन करते हैं, उन्होंने अपने स्टोर के आधिकारिक फेसबुक पेज पर मगरमच्छ का एक खतरनाक वीडियो साझा किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो नदी किनारे फिशिंग रॉड लेकर खड़े हैं और कांटे में मछली के फंसने का इंतजार कर रहे हैं. जब उन्होंने कांटे के ऊपर की तरफ खींचा तो मछली की जगह मगरमच्छ कांटे में फंस गया था.

वायरल वीडियो में डी विद कांटे से मगरमच्छ को छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन मगरमच्छ ने कांटा छोड़ना का नाम नहीं लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बार-बार नीचे से ऊपर की तरफ छलांग लगाता है. डेली मेल को उन्होंने बताया, ‘आप गलती से उसको कांटे में फंसा सकते हैं. लेकिन ऐसा लग रहा है कि वो खाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है.’

देखें Video:

फेसबुक पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के अब तक 1.5 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. कई लोगों ने शॉकिंग रिएक्शन्स दिए. आखिर में वो हुक छुड़ाने में कामयाब रहे. लेकिन फिशिंग रॉड की हालत ठीक नहीं लग रही थी.



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply