संजय मांजरेकर ने की पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान की तारीफ, बताया- हर मौसम का बल्लेबाज


भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने हाल ही में पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की जमकर तारीफ की। रिजवान की तारीफ करते हुए मांजरेकर ने उन्हें हर मौसम का बल्लेबाज बताया। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच साउथम्पटन के एजेस बाउल में खेला जा रहा है। इससे पहले मैनचेस्टर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को तीन विकेट से हराकर सीरीज पर 1-0 की बढ़त बना ली है।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में बारिश और खराब रोशनी विलेन बन रही है। पाकिस्तान ने दूसरे दिन नौ विकेट खोकर 223 रन बनाए थे। तीन दिन में बारिश और खराब रोशनी के कारण 86 ओवर ही फेंके जा सके हैं। मोहम्मद रिजवान 116 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 60 रन और नसीम शाह एक रन बनाकर क्रीज पर हैं। रिजवान के 60 रन बनाने के बाद संजय मांजरेकर ने उन्हें लेकर एक ट्वीट किया। 

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कहा-विकेटकीपर रहते एमएस धोनी जेबकतरे से भी ज्यादा फुर्तीले हैं

संजय मांजरेकर ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ”मोहम्मद रिजवान बल्लेबाजी कर सकते हैं। वह फ्रंटफुट से ड्राइव कर सकते हैं, साथ ही पुल और कट भी अच्छे से खेल सकते हैं। यह उन्हें हर स्थिति में खेलने वाला बल्लेबाज बनाता है। इसमें कोई शक नहीं है कि टेस्ट में उनके शीर्ष-3 स्कोर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में आए हैं।”

बता दें कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरे क्रिकेट के तीसरे दिन शनिवार (15 अगस्त) को बारिश के कारण कोई गेंद नहीं फेंकी जा सकी और पूरे दिन का खेल धुल गया। तीन दिन में बारिश और खराब रोशनी के कारण खेल बुरी तरह प्रभावित रहा है और अब तक एक पारी पूरी नहीं हो पाई है।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply