सिंगापुर की सरकार 1.4 लाख से ज्यादा कंपनियों को 4.5 अरब डॉलर की रकम बांटेगी ताकि वे कर्मचारियों को नौकरी से न निकालें


  • Hindi News
  • Business
  • Singapore To Give SGD 5 Point 5 Billion To 140000 Companies To Help Them During COVID 19 Crisis

नई दिल्लीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

अक्टूबर के पेआउट को मिला दिया जाए, तो जॉब सपोर्ट स्कीम के तहत सिंगापुर की सरकार ने कंपनियों को कुल 15.8 अरब डॉलर से ज्यादा की रकम दी है

  • पेआउट पाने वाली इन कंपनियों में कुल 19 लाख कर्मचारी नौकरी करते हैं
  • जॉब सपोर्ट स्कीम के तहत इसी महीने कंपनियों को मिल जाएगी यह रकम
  • अक्टूबर का पेआउट जुलाई के पेआउट के मुकाबले 1.5 अरब सिंगापुर डॉलर ज्यादा है

सिंगापुर की सरकार जॉब सपोर्ट स्कीम के तहत इस महीने 1.4 लाख से ज्यादा कंपनियों को कुल 5.5 अरब सिंगापुर डॉलर (4.5 अरब डॉलर) की रकम बांटेगी ताकि वे कोरोनावायरस महामारी के दौरान वे अपने कर्मचारियों को नौकरी से नहीं निकालें। इन कंपनियों में 19 लाख लोग नौकरी करते हैं। इस स्कीम के तहत अक्टूबर का यह पेआउट जुलाई के पेआउट से 1.5 अरब सिंगापुर डॉलर ज्यादा है।

डिप्टी प्रधानमंत्री हेंग स्वी कीट ने सबसे पहले फरवरी के बजट में इस जॉब सपोर्ट स्कीम (जेएसएस) की घोषणा की थी। इस वेज सब्सिडी कार्यक्रम का मकसद कोरोना संकट से प्रभावित कंपनियों में कर्मचारियों की नौकरियों को छूटने से बचाना है। मिनिस्ट्री ऑफ फाइनेंस एंड इनलैंड रेवेन्यू अथॉरिटी ने कहा कि अक्टूबर के पेआउट को मिला लिया जाए, तो स्कीम के तहत 21.5 अरब सिंगापुर डॉलर (15.8 डॉलर) से ज्यादा रकम कंपनियों को बांटी गई है।

सिंगापुर में अब तक 57,915 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं

सिंगापुर में अब तक कोरोनावायरस से 57,915 लोग संक्रमित हो चुके हैं। संक्रमण से रिकवर होने वालों की संख्या अब तक 57,807 है। सोमवार को 4 इंपोर्टेड केस सामने आए। सभी को स्टे-होम नोटिस के तहत डाल दिया गया है। रविवार को भी 5 इंपोर्टेड केस सामने आए थे। उन्हें भी एसएचएन के तहत डाल दिया गया है।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply