सीएम नीतीश बांका में चुनावी सभा को किया संबोधित, कहा- अगले कार्यकाल में शुरू होगी सात निश्चय योजना 2


बिहार के बांका जिले अमरपुर के बलुआ मैदान पर बुधवार को मुख्यमंत्री नीतिश कुमार एवं जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने जदयू की चुनावी सभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर कहा कि उन्होंने विकास के हर काम करने की कोशिश की, इस कड़ी में अगले कार्यकाल में अब सात निश्चय योजना 2 की शुरुआत होगी। 

उन्होंने कहा कि अब प्रत्येक गांव को मुख्य सड़क से जोड़ने तथा सभी खेतों तक पटवन की व्यवस्था होगी। उन्होंने कहा कि हर बड़े शहर में जरूरत के हिसाब से फ्लाई ओवर का निर्माण कराने की भी योजना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र सरकार के सहयोग से बिहार में विकास का काम तेज गति से हो रहा है तथा बिहार की प्रगति व्यक्ति आय भी बढ़ी है। उन्होंने अब पशुओं के इलाज की भी समुचित व्यवस्था करने का वादा किया। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि कुछ लोगों के लिए सिर्फ अपना परिवार ही सब कुछ है। लेकिन मेरे लिए पूरा बिहार एक परिवार है।

 उन्होंने महिलाओं के लिए कई प्रकार की योजनाएं लागू करने तथा छात्राओं को पढ़ाई के लिए प्रोत्साहन राशि देने की भी बात कही। कार्यक्रम की अध्यक्षता एवं संचालन भाजपा के जिलाध्यक्ष विकास सिंह ने की जबकि समापन की घोषणा जदयू के जिला कार्यकारी अध्यक्ष रितेश कुमार ने की। इस मौके पर निवर्तमान विधायक जनार्दन मांझी, जदयू प्रत्याशी जयंत राज, भाजपा के भोलू पोद्दार एवं चंद्रभानू, महिला जद यू की जिलाध्यक्ष सुजाता वैद्य, पंकज दास, जिला प्रवक्ता मनीष झा, प्रखंड अध्यक्ष विमल सिंह आदि मंच पर उपस्थित थे।
 



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply